नाओमी ओसाका आसान जीत से चौथे दौर में पहुंचीं, डेनियली कोलिंस को हराया

नाओमी ओसाका ने अमेरिका की डेनियली कोलिंस को सीधे सेटों में 6-4 6-2 से हराकर डब्ल्यूटीए इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दौर में जगह बनाई।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 07:52 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2019 07:52 PM (IST)
नाओमी ओसाका आसान जीत से चौथे दौर में पहुंचीं, डेनियली कोलिंस को हराया
नाओमी ओसाका आसान जीत से चौथे दौर में पहुंचीं, डेनियली कोलिंस को हराया

इंडियन वेल्स। विश्व की नंबर एक महिला खिलाड़ी और गत चैंपियन नाओमी ओसाका ने अमेरिका की डेनियली कोलिंस को सीधे सेटों में 6-4, 6-2 से हराकर डब्ल्यूटीए इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दौर में जगह बनाई।

ऑस्ट्रेलियन ओपन के रूप में अपना दूसरा ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाली ओसाका अगले दौर में स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनसिक से भिड़ेगी। इस 23वीं वरीय खिलाड़ी ने रूस की इकटेरिना अलेक्सांद्रोवा को 6-4, 6-2 से पराजित किया। तीसरे दौर के अन्य मुकाबलों में तीन बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन एंजेलिक कर्बर ने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करके रूसी क्वालीफायर नतालिया विखलायंतसेवा को 3-6, 6-1, 6-3 से हराया।

उन्हें अब बेलारूस की आर्यना सबालेंका का सामना करना होगा जिन्होंने लेसिया सुरेंको को 6-2, 7-5 से शिकस्त दी। सात बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन वीनस विलियम्स ने हमवतन अमेरिकी क्रिस्टीना मैकाले को 6-2, 7-5 से पराजित किया। क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए उन्हें मोना बार्थेल की चुनौती से पार पाना होगा जिन्होंने हमवतन जर्मन खिलाड़ी जुलिया गार्जेस को 7-5, 1-6, 6-4 से हराया। चेक गणराज्य की पांचवीं वरीय कैरोलिना प्लीस्कोवा ने बेल्जियम की क्वालीफायर यसलाइन बोनवेंचर पर 6-3, 6-2 से जीत दर्ज की।

chat bot
आपका साथी