रिको ओपन: पेस और लिप्स्की क्वार्टर फाइनल में हारे, भारतीय चुनौती समाप्त

पेस और अमेरिका के लिप्स्की को दूसरी वरीयता प्राप्त रावेन क्लासेन और राजीव राम ने 6-4, 6-4 से हराया।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Fri, 16 Jun 2017 12:05 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jun 2017 12:05 PM (IST)
रिको ओपन: पेस और लिप्स्की क्वार्टर फाइनल में हारे, भारतीय चुनौती समाप्त
रिको ओपन: पेस और लिप्स्की क्वार्टर फाइनल में हारे, भारतीय चुनौती समाप्त

नई दिल्ली, पीटीआइ। लिएंडर पेस और स्कॉट लिप्स्की के क्वार्टर फाइनल में हारने के साथ ही रिको ओपन एटीपी टेनिस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती खत्म हो गई, जबकि दिविज शरण और पूरव राजा की जोड़ी पहले दौर की बाधा भी पार नहीं कर सकी।

नीदरलैड्स में चल रहे इस ग्रासकोर्ट टूर्नामेंट में पेस और अमेरिका के लिप्स्की को दूसरी वरीयता प्राप्त रावेन क्लासेन और राजीव राम ने 6-4, 6-4 से हराया। वहीं, फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे शरण और राजा को आंद्रे सा और माइकल वीनस ने 6-3, 6-4 से मात दी। 

इस बीच इटली में चल रहे चैलेंजर टूर्नामेंट के पुरुष सिंगल्स में रामकुमार रामनाथन आस्ट्यिा के सेबेस्टियन आफनेर को 6-2, 4-6, 7-6 से हराकर अगले दौर में पहुंच गए। अब उनका सामना कजाखस्तान के 126वीं रैंकिंग वाले मिखाइल कुकुश्किन से होगा। दूसरी ओर लिस्बन ओपन में प्रग्नेश गुणोश्वरन को पहले दौर में जोओ डोमिनिगुएस ने 7-5, 6-4 से हराया। 

सिंगल्स व डबल्स दोनों से बाहर हुईं अंकिता

भारत की शीर्ष सिंगल्स टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना मैनचेस्टर आइटीएफ महिला स्पर्धा के पहले दौर में हार के बाद सिंगल्स और डबल्स से बाहर हो गईं। अंकिता को सिंगल्स में ब्रिटेन की छठी वरीय नाओमी ब्राओडी ने 6-3, 6-4 से हराया।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी