ब्रिसबेन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में ही बाहर हो गए एंडी मरे

ब्रिटेन के एंडी मरे को ब्रिसबेन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे ही दौर में हार का सामना करना प़़डा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 02 Jan 2019 08:49 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jan 2019 05:19 AM (IST)
ब्रिसबेन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में ही बाहर हो गए एंडी मरे
ब्रिसबेन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में ही बाहर हो गए एंडी मरे

ब्रिसबेन। कूल्हे के ऑपरेशन के बाद पहला टूर्नामेंट खेल रहे ब्रिटेन के एंडी मरे को ब्रिसबेन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे ही दौर में हार का सामना करना प़़डा। मरे को रूस के दानिल मेदवेदेव ने 7-5, 6-2 से हराया। मरे पिछले साल सितंबर के बाद से पहली बार कोई टूर्नामेंट खेल रहे हैं।

31 वर्षीय मरे ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने अच्छी सर्व की, लेकिन मुझे उनकी सर्विस पर ज्यादा मौके नहीं मिले। मैंने रैली में कई गलतियां कीं। मेदवेदेव का अगले दौर में सामना कनाडा के मिलोस राओनिक से होगा, जिन्होंने सर्बियाई क्वालीफायर मिओमिर केमानोविच को 6-3, 7-6 (2) से मात दी। जेरेमी चार्डी ने ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस को 6-7 (5), 6-2, 6-3 से हराया। इससे टूर्नामेंट में एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलेक्स डी मिनॉर शेष हैं, जिन्होंने जॉर्डन थॉमसन को 6-4, 6-2 से हराया। ग्रीगोर दिमित्रोव ने जॉन मिलमैन को 6-3, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

महिलाओं में गैर वरीयता प्राप्त एनेट कोंटावेट ने पेट्रा क्वितोव्हा को 7-5, 7-6 (1) से हराकर ब़़डा उलटफेर किया। पूर्व चैंपियन कैरोलिना प्लिस्कोवा ने मेरी बूजकोवा को 7-5, 6-2 से हराया। अब उनका सामना अज्ला तोमजानोविच से होगा, जिन्होंने जोहाना कोंटा को 6-2, 7-6 (2) से मात दी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी