Xiaomi की Diwali With Mi Sale 16 अक्टूबर से होगी शुरू, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये फायदे

भारत में अगले हफ्ते एक साथ कई दीवाली सेल शुरू हो रही हैं। इसमें से Flipkart की Big Billion Days sale की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी। वही Amazon India की तरफ से Great Indian Festival Sale की शुरुआत आगामी 17 अक्टूबर से होगी।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 07:56 AM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 07:56 AM (IST)
Xiaomi की Diwali With Mi Sale 16 अक्टूबर से होगी शुरू, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये फायदे
यह Mi sale की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. फेस्टिवल सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में ई-कॉमर्स कंपनियों की तरफ से फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया गया है। ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ ही स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi भी अपनी खुद की सेल लेकर आ रही है। Diwali With Mi Sale की शुरुआत 16 अक्टूबर से शुरू होगी। इस सेल का लुत्फ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com से उठाया जा सकेगा। Diwali with Mi sale 16 अक्टूबर से शुरू होकर अगले 6 दिनों यानि 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी। 

Drumrolls, please! 🥁🥁

Mi fans, #DiwaliWithMi is back again with Dhamakedaar deals! 🥳

Gold, Diamond & Platinum members of the #MiVIPClub get early access to exclusive deals and free shipping on 15th October on https://t.co/9TUcV2lDHo" rel="nofollow.

RT 🔄 if you are excited! pic.twitter.com/kcKjzj0ILE— Mi TV India (@MiTVIndia) October 9, 2020

एक दिन पहले उठा पाएंगे सेल का फायदा

Xiaomi की तरफ से Twitter पर एक पोस्ट करके Diwali With Mi Sale की जानकारी दी गई है। इस पोस्ट में धमाकेदार डील्स मिलने का दावा किया गया है। साथ ही Xiaomi India के हेड मनु कुमार जैन ने भी एक ट्वीट करके सेल के बारे में जानकारी उपलब्ध करायी है। इसमें कुछ चुनिंदा Mi यूजर्स को एक दिन पहले यानी 15 अक्टूबर को सेल उपलब्ध कराने का ऐलान किया गया है।

मिलेगा 1000 रुपये तक का इस्टैंट डिस्काउंट

Diwali with Mi sale के दौरान फोन निर्माता कंपनी Xiaomi कई तरह के डिस्काउंट ऑफर किये जाएंगे। साथ ही पूरी सेल के दौरान 1 रुपये में फ्लैश सेल और क्रेजी डील ऑफर की जाएगी।  Mi के डॉयमंड, गोल्ड और प्लेटिनम VIP मेंबर इस सेल को एक दिन पहले 15 अक्टूबर से एक्सेस कर पाएंगे। Xiaomi के ट्वीट के मुताबिक Mi Sale के दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड और एक्सिस बैंक कार्ड यूजर्स 1000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट हासिल कर पाएंगे। 

अगले हफ्ते शुरू होंगी कई सेल 

बता दें कि अगले हफ्ते भारत में एक साथ कई दीवाली सेल शुरू हो रही हैं। इसमें से Flipkart की Big Billion Days sale की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी। वही Amazon India की तरफ से Great Indian Festival Sale की शुरुआत आगामी 17 अक्टूबर से होगी। साथ ही कई अन्य कंपनियां अपने सेल लेकर आ रही हैं। 

chat bot
आपका साथी