ढ़ेरों ऑफर्स के साथ इंफीबीम बिग बैंग सेल आज से शुरू

इंफीबीम बिग बैंग सेल विभिन्न प्रॉडक्ट्स की कैटेगिरी के साथ सोमवार से शुरू हो गई है। इंफीबीम बिग बैंग सेल में, 149 रुपये से शुरू मेमोरी कार्ड्स, पॉवर बैंक्स, हेडफोन्स और 99 रुपये से शुरू एंटी-वायरस सॉफ्टवेयर, 29 रुपये से शुरू यूएसबी/एयूएक्स केबल्स, 49 रुपये से शुरू बुक्स और मूवीज,

By Monika minalEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2015 12:47 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2015 12:50 PM (IST)
ढ़ेरों ऑफर्स के साथ इंफीबीम बिग बैंग सेल आज से शुरू

इंफीबीम बिग बैंग सेल विभिन्न प्रॉडक्ट्स की कैटेगिरी के साथ सोमवार से शुरू हो गई है। इंफीबीम बिग बैंग सेल में, 149 रुपये से शुरू मेमोरी कार्ड्स, पॉवर बैंक्स, हेडफोन्स और 99 रुपये से शुरू एंटी-वायरस सॉफ्टवेयर, 29 रुपये से शुरू यूएसबी/एयूएक्स केबल्स, 49 रुपये से शुरू बुक्स और मूवीज, जिन पर 75 प्रतिशत की छूट मिल रही है, शामिल है। सेल में 70 प्रतिशत का डिस्काउंट आइवेयर, फुटवेयर और ब्यूटी प्रॉडक्ट्स पर मिल रहा है, 84 प्रतिशत की छूट वॉचेस पर और अन्य बहुत से प्रॉडक्ट्स की कैटेगिरी पर डिस्काउंट मिल रहा है।

रोचक बात यह है कि एलजी जी4, जिसे अभी भारत में ऑफिशियली लांच किया जाना है, वह भी 46,666 रुपये की कीमत के साथ इंफीबीम बिग बैंग सेल में उपलब्ध है, असल एमआरपी के मुकाबले इस पर थोड़ा सा डिस्काउंट दिया जा रहा है । एलजी और माइक्रोमैक्स के अन्य स्मार्टफोन्स, फीचर फोन्स और अन्य इलेक्ट्रोनिक सामान पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

बिग बैंग सेल के अंतर्गत, इंफीबीम अपने ग्राहकों को एडिशनल 10 प्रतिशत का डिस्काउंट एक्सिस कार्ड्स पर और 25 प्रतिशत कैश बैक डिजीटल वॉलेट पे यू द्वारा पेमेंट करने पर दे रहा है। विभिन्न ऑफर्स पर टर्म्स एंड कंडिशन्स जानने के लिए आप इंफीबीम की वेबसाइट चेक कर सकते हैं।

एक्सटेंशन वर्क विद स्मार्टफोन

chat bot
आपका साथी