Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, मिलेगी 5 दिनों की बैटरी लाइफ, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच का डॉयल रेक्टैगुलर शेप में होगा। वहीं स्मार्टवॉच का डॉयल साइज 36mm का होगा। यह डॉयल राउंडेड कार्नर के साथ आएगा। यह स्मार्टवॉच महिलाओं के लिए काफी आइडल होगी। स्मार्टवॉच का डिस्प्ले टचस्क्रीन को सपोर्ट करेगा। यह डॉयल मेटल फ्रेम में आएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 08:04 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 08:04 PM (IST)
Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, मिलेगी 5 दिनों की बैटरी लाइफ, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टवॉच दो वेरिएंट में आएगी। इसके सिलिकॉन स्ट्रैप वेरिएंट की कीमत 6,995 रुपये है। वहीं स्टेनलेस स्टील मेस स्ट्रैप की कीमत 7,295 रुपये है। सिलिकॉन स्ट्रैप दो कलर ऑप्शन ब्लैक और पिंक ऑप्शन में आएगा। वहीं स्टेनलेस स्टील मॉडल सिल्वर और गोल्ड फिनिश में आएगा। दोनों वेरिएंट Timex India की साइट और अथॉराइज्ड रिटेलर्स पर उपलब्ध रहेंगे। 

स्पेसिफिकेशन्स 

Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच का डॉयल शेप रेक्टैगुलर होगा। वहीं स्मार्टवॉच का डॉयल साइज 36mm का होगा। यह डॉयल राउंडेड कार्नर के साथ आएगा। यह स्मार्टवॉच महिलाओं के लिए काफी आइडल होगी। स्मार्टवॉच का डिस्प्ले टचस्क्रीन को सपोर्ट करेगा। यह डॉयल मेटल फ्रेम में आएगा। साथ ही इसे IP68 वाटर रजिस्टेंट को सपोर्ट करेगा।

मिलेगी 5 दिनों की बैटरी लाइफ 

Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect स्मार्टवॉच को दो ऐप के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकेगा। Timex की नई वियरेबल में डायरेक्ट नोटिफिकेशन्स जैसे कॉल, टेक्स्ट और कैलेंडर इवेंट का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही स्मार्टवॉच के बैक पैनल पर हर्ट रेट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। इस वियरेबल्स में रिमाइंडर, एक्टिविटी ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग, म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल मोड का सपोर्ट मिलेगा। Timex प्रीमियम एक्टिव iConnect में 5 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। 

कनेक्टिविटी 

स्मार्टवॉच में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ का सपोर्ट दिया गया है। इसमें चार्जिंग के लिए मैग्नेटिक पिन दिया गया है। Timex की तरफ से हाल ही में भारत में फिटनेस बैंड को भारत में लॉन्च कर दिया है। Timex के इस बैंड में 2.4 सेंटीमीटर की डिस्प्ले है जिसमें कलर और टच का सपोर्ट दिया गया है। इस फिटनेस बैंड का केस 41.7mm का है।

chat bot
आपका साथी