इस दिन होगा Samsung Galaxy Unpacked 2021 इवेंट, Galaxy Z Fold 3 समेत इन प्रोडक्ट्स से उठ सकता है पर्दा

सैमसंग (Samsung) ने अपने मेगा इवेंट सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 (Samsung Galaxy Unpacked 2021) की घोषणा कर दी है। इस मेगा इवेंट को कोरोना संक्रमण के कारण 11 अगस्त को वर्चुअली आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में सैमसंग के दमदार स्मार्टफोन लॉन्च हो सकते हैं।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 10:35 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 10:35 AM (IST)
इस दिन होगा Samsung Galaxy Unpacked 2021 इवेंट, Galaxy Z Fold 3 समेत इन प्रोडक्ट्स से उठ सकता है पर्दा
Samsung Galaxy Unpacked 2021 की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग (Samsung) ने अपने मेगा इवेंट सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 (Samsung Galaxy Unpacked 2021) की घोषणा कर दी है। इस मेगा इवेंट को कोरोना संक्रमण के कारण 11 अगस्त को वर्चुअली आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम की शुरुआत शाम 7.30 बजे से होगी। इस इवेंट से जुड़ा एक वीडियो टीजर भी जारी किया गया है, जिसमें गेट रेडी टू अनफोल्ड टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है।

इससे कयास लगाएं जा रहे हैं कि इवेंट में गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस इवेंट में लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy Z Fold 3 की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung Galaxy Z Fold 3 स्मार्टफोन ब्लैक, ग्रे और व्हाइट कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। इस अगामी डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 12MP का प्राइमरी लेंस, 12MP का वाइड एंगल लेंस और 16MP का सेंसर होगा। इसके अलावा फोन के फ्रंट में इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा मिल सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में लेटेस्ट प्रोसेसर और दमदार बैटरी का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy Z Flip 3 के संभावित फीचर्स

लीक्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 एक अंडर डिस्प्ले कैमरा और S-Pen Stylus के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें मेन सेंसर 12MP का होगा, जबकि अन्य सेंसर के तौर पर 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस दिया जाएगा। साथ ही इसके फ्रंट में 10MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में पावरफुल बैटरी और प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 की संभावित कीमत

अब तक सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 फोल्डेबल फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। साथ ही इन्हें कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है।

Galaxy Watch Active 4 और Galaxy Buds 2 की हो सकती है लॉन्चिंग

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2021 इवेंट में Galaxy Watch Active 4 और Galaxy Buds 2 को भी लॉन्च किया जा सकता है। अगामी गैलेक्सी वॉच एक्टिव 4 की बात करें तो यह स्मार्टवॉच 44mm और 40mm स्क्रीन साइज के साथ आएगी।

इस वॉच में हार्ट-रेट और SpO2 सेंसर से लेकर मैसेज-कॉल नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। वहीं, दूसरी तरफ Galaxy Buds 2 इयरबड्स को एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, यह इयरबड्स ग्रे, पर्पल और व्हाइट कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे।

chat bot
आपका साथी