Reliance Jio ने शुरू किया JioMart Gameathon, मिलेगा 16,000 रुपये जीतने का मौका

JioMart Gameathon में जीतने वाली टीम को 16000 रुपये का इनाम मिलेगा। इसके लिए कंपनी रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है और आप भी इस टूर्नामेंट हिस्सा बन सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के बाद 30 अक्टूबर से क्वलिफाइंग स्टेज की शुरुआत होगी।

By Renu YadavEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 04:44 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 04:44 PM (IST)
Reliance Jio ने शुरू किया JioMart Gameathon, मिलेगा 16,000 रुपये जीतने का मौका
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने अपने यूजर्स के दिलों में जगह बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। कंपनी अब तक सस्ते डाटा प्लान से लेकर प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान पेश कर चुकी है। वहीं अब कंपनी इस बार ऑनलाइन गेमिंग के क्षेत्र में एंट्री करते हुए JioMart Gameathon की घोषणा की है। जिसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है, जो कि 29 अक्टूबर तक चलेगी। 

ऐसे कराएं रजिस्ट्रेशन 

अगर आप भी JioMart Gameathon में हिस्सा लेना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी के JioGames पोर्टल पर इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। रजिस्ट्रेशन 29 अक्टूबर तक चलेगा। जिसके बाद 30 और 31 अक्टूबर को सुबह 11 बजे क्वालिफाइंग स्टेज शुरू होगा। यह टूर्नामेंट चार स्टेज में आयोजित होगा। बता दें कि यह Reliance Jio का पहला ऑनलाइन गेम है और यह फ्री फायर टूर्नामेंट कंपनी द्वारा सीरीज का पहला इवेंट होगा। जिसके लिए JioGames प्लेटफॉर्म के तहत मार्केटिंग की जा रही है।  

JioMart Gameathon चार स्टेज में होगा आयोजित

JioMart Gameathon को लेकर कंपनी की साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह टूर्नामेंट चार स्टेज में आयोजित होगा। पहला क्वालिफाइंग स्टेज 30 और 31 अक्टूबर को सुबह 11 बजे आयोजित होगा। इसके बाद क्वाटर फाइनल स्टेज 1 नवंबर को सुबह 11 बजे से शुरू होकर दोपहर 1 बजे तक चलेगा। उसी दिन 1 बजे से शाम 4 बजे तक सेमी फाइनल आयोजित होगा। सेमी फाइनल खत्म होने के बाद उसी रात को ग्रैंड फिनाले आयोजित होगा। 

जीतने वाली टीम को मिलेगा 16,000 रुपये का इनाम

इस टूर्नामेंट में क्वालिफाइंग राउंड में 576 टीम हिस्सा लेंगी। जिनमें से केवल 96 ही क्वार्टर फाइनल में पहुचेंगी। सेमी फाइनल में 24 और ग्रैंड फिनाले में 12 टीमें हिस्सा लेंगी। इस टूर्नामेंट में जीतने वाली टीम को 16,000 रुपये का इनाम मिलेगा। इतना ही नहीं रनर-अप को भी 8,000 म्पये और मोस्ट वैल्यूबल प्लेयर को 1,000 रुपये की राशि इनाम में दी जाएगी। यह इनाम JioMart wallet में क्रेडिट किया जाएगा। यह एक मोबाइल ओनली टूर्नामेंट है और इसे आप केवल मोबाइल पर ही खेल सकते हैं।

chat bot
आपका साथी