Realme 7 और Realme 7 Pro की लॉन्चिंग आज दोपहर 12.30 बजे, यहां देखें लाइव इवेंट

Realme 7 और Realme 7 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन होंगे। फोन की डिस्प्ले 90Hz से 120Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली होगी। इन दोनों फोन को खासतौर पर गेमिंग के लिए पेश किया जाएगा।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 07:53 AM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2020 07:53 AM (IST)
Realme 7 और Realme 7 Pro की लॉन्चिंग आज दोपहर 12.30 बजे, यहां देखें लाइव इवेंट
Realme 7 और Realme 7 Pro की लॉन्चिंग आज दोपहर 12.30 बजे, यहां देखें लाइव इवेंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme के पोर्टफोलियो में एक नया स्मार्टफोन शामिल होने जा रहा है। Realme यह नया स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro होगा। यह दोनों स्मार्टफोन आज भारत में दस्तक होंगे। इनकी लॉन्चिंग दोपहर 12.30 बजे होगी। Realme 7 और Realme 7 Pro के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter और Facebook के साथ ही Youtube चैनल  पर देखा जा सकेगा। 

स्पेसिफिकेशन्स  

Realme 7 और Realme 7 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन होंगे। फोन की डिस्प्ले 90Hz से 120Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली होगी। इन दोनों फोन को खासतौर पर गेमिंग के पसंदीदा लोगों को ध्यान में रखकर पेश किया जाएगा।इसके लिए Realme की तरफ से फोन  में हाई रिफ्रेश्ड रेट डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा रहा है। साथ ही कंपनी की तरफ से फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी ऑफर की जा रही है। कंपनी के दावे के मुताबिक अपकमिंग Realme 7 और Realme 7 Pro भारत के सबसे तेज चार्ज होने वाले स्मार्टफोन होंगे। इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme 7 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन में 4000mAh का बैटरी सपोर्सट मिलेगा। गेमिंग के लिहाज से Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन में अब तक का सबसे बेहतरीन प्रोसेसर इस्तेमाल किया जा सकता है। Realme इंडिया के सीईओ माधव सेठ के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक Realme 7 और Realme 7 Pro में शानदार गेमिंग प्रोसेसर दिया जा सकता है। Realme 7 और Realme 7 Pro में दुनिया का पहला प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है जिसे अभी तक किसी स्मार्टफोन में उपयोग ​नहीं किया गया है।

अन्य स्पेसिफिकेशन्स 

Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन बेजेललेस IPS डिस्प्ले में आएगा। साथ ही फोन में क्वॉड कैमरा मिलने की जानकारी दी गई है।  फोन Realme UI बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। Realme के दोनों स्मार्टफोन को 15 से 20 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है। Realme 7 और Realme 7 pro स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो फोन के बैक पैनल पर 64MP का क्वॉड कैमरा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी