भारत में जल्द ही लॉन्च होगा रियलमी का ये धमाकेदार बजट फोन, ये हैं संभावित स्पेसिफिकेशंस

रियलमी ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को Realme 10 नाम दिया है। इस फोन को बेंचमार्क लिस्टिंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Publish:Thu, 29 Sep 2022 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 29 Sep 2022 12:31 PM (IST)
भारत में जल्द ही लॉन्च होगा रियलमी का ये धमाकेदार बजट फोन, ये हैं संभावित स्पेसिफिकेशंस
Realme 10 भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। उम्मीद की जा रही है कि Realme 10 के जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को बेंचमार्क लिस्टिंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। हैंडसेट में कथित तौर पर एक मॉडल नंबर RMX3630 होगा। बता दें कि यह पहले ही भारतीय मानक ब्यूरो (BIS), इंडोनेशिया टेलीकॉम और NBTC प्रमाणन साइटों पर दिखाई दिया है। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है। फोन 2.2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसे माली-G57 GPU के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें आपको MediaTek Helio G99 प्रोसेसर मिलने की संभावना है। इसमें 8GB रैम हो सकती है और यह Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है।

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, Realme 10 के सिंगल-कोर टेस्ट में 483 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,668 पॉइंट हैं। जैसा कि हम पहले बता चुके है कि हैंडसेट BIS, इंडोनेशिया टेलीकॉम और NBTC प्रमाणन साइटों पर दिखाई दिया है। इसका मतलब है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारत, इंडोनेशिया और थाईलैंड में लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़ें- क्या आपको भी नए iPhone में डाटा ट्रांसफर में हो रही दिक्कत? तो यहां जानें तरीका, मिनटों में हो जाएगा काम

Realme 10 के संभावित फीचर्स

Realme 10 इस साल की शुरुआत में देश में लॉन्च किए गए Realme 9 का जगह लेगा। कहा जाता है कि स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी है। इस स्मार्टफोन में 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ एक फुल HD + सुपर AMOLED स्क्रीन दिया जा सकता है।

अगर हम Realme 9 की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत 15,999 रुपये की है। यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमें 8GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। हैंडसेट पीछे की तरफ AI ट्रिपल कैमरा है, जिसमें 108MP का मुख्य सेंसर , 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। आगे की तरफ, स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

यह भी पढ़ें- Amazon Sale 2022: 12000 से भी कम में मिल रहे हैं टॉप ब्रांड्स के ये फ्रिज, पाएं 9000 तक का तगड़ा डिस्काउंट

chat bot
आपका साथी