Oppo लेकर आ रही है अपना पहला फोल्डेबल फोन, जून में हो सकता है लॉन्च

Oppo भी अब फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में कदम रखने जा रही है और कंपनी अपना पहला फोल्डेबल फोन इस साल जून में लॉन्च कर सकती है। जो कि ओपो एक्स 2021 से बिल्कुल अलग होगा क्योंकि एक्स 2021 रोलेबल फोन है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 10:41 AM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 05:36 PM (IST)
Oppo लेकर आ रही है अपना पहला फोल्डेबल फोन, जून में हो सकता है लॉन्च
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन इंडस्ट्री हर दिन तकनीक में बदलाव देखा जा सकता है। स्मार्टफोन के फीचर्स से लेकर डिजाइन तक सबकुछ पूरी तरह बदल गया है। यहां तक कि यूजर्स को भी नए डिजाइन वाले स्मार्टफोन बेहद पसंद आते हैं। पिछले कुछ समय से यूजर्स के बीच फोल्डेबल फोन का भी काफी क्रेज देखा जा रहा है। हालांकि, फोल्डेबल फोन प्रीमियम रेंज के तहत ही उपलब्ध है और अभी तक Motorola और Samsung फोल्डेबल फोन बाजार में उतार चुकी हैं। वहीं उम्मीद है कि Vivo, Xiaomi और Google भी इस साल फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं सामने आई रिपोर्ट के अनुसार फोल्डेबल फोन की लिस्ट में Oppo भी शामिल होने वाली है। Oppo अपना पहला फोल्डेबल फोन जून में लॉन्च कर सकती है।

जून में दस्तक देगा Oppo का फोल्डेबल फोन

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस साल जून में अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन यह कहा जा रहा है कि Oppo का फोल्डेबल फोन ओपो एक्स 2021 में बिल्कुल अलग होगा क्योंकि ओपेा एक्स 2021 का कॉन्सेप्ट एक रोलेबल फोन का है। उम्मीद है कि Oppo का फोल्डेबल फोन क्लैमशैल डिजाइन में दस्तक दे सकता है।

इस साल कई कंपनियां लॉन्च करेंगी फोल्डेबल फोन

Oppo अकेली ऐसा कंपनी नहीं है जो कि इस साल फोल्डेबल फोन लॉन्च करने वाली है। बल्कि सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार Xiaomi, Vivo और Google भी फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है और इसी साल नया फोन लॉन्च कर सकती है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी खुलासा किया गया है कि Apple भी फोल्डेबल फोन पर काम कर रही है लेकिन Apple के फोल्डेबल फोन के लिए अभी यूजर्स को काफी इंतजार करना होगा। क्योंकि अभी इसे लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी