Nokia 3.4 स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन हुए लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

Nokia 3.4 का डिजाइन Nokia C5 Endi से मिलता-जुलता है। नोकिया 3.4 स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले के साथ राइट साइड में पावर बटन दिया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2020 04:46 PM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2020 04:46 PM (IST)
Nokia 3.4 स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन हुए लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च
Nokia 3.4 स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन हुए लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क. टेक कंपनी HMD Global बजट सेगमेंट में नया स्मार्टफोन Nokia 3.4 लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी है। इस कड़ी में अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिससे अगामी Nokia 3.4 की स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक नोकिया 3.4 की लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है। 

Nokia 3.4 में मिल सकता है ट्रिपल रियर कैमरा

टिप्सटर Hikari Calyx ने अगामी नोकिया 3.4 स्मार्टफोन के रेंडर्स साझा किए हैं। इन रेंडर्स को देखें तो नोकिया 3.4 का डिजाइन Nokia C5 Endi से मिलता-जुलता है। नोकिया 3.4 स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले के साथ राइट साइड में पावर बटन दिया गया है। इसके अलावा इस फोन के बैक पैनल में सर्कुलर शेप में तीन कैमरे दिए गए हैं और इसके नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ नोकिया का लोगो दिया गया है। वहीं, इस स्मार्टफोन का कोड नेम DoctorStrange है।

Nokia 3.4 के अन्य फीचर्स

अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी Nokia 3.4 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, 4,000mAh की बैटरी, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दे सकती है।

Nokia 3.4 की संभावित कीमत

Nokia 3.4 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी तक जानकारी नहीं मिली है। संभावित स्पेसिफिकेशन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से 15,000 रुपए के बीच होगी।

Nokia 5.3

आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Nokia 5.3 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपए है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Nokia 5.3 स्टॉक एंड्राइड पर आधारित है और इसे Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इसमें 6.55 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, यूएबसी टाइपस सी, एफएम रेडियो और 3.5m हेडफोन जैक मौजूद हैं। Nokia 5.3 के डिजाइन पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है और इसके तीनों किनारे बेज़ेल लेस हैं। इसके बैक पैनल में राउंड शेप में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो कि बिल्कुल सेंटर में मौजूद है। उसके नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर और सबसे नीचे Nokia की ब्रांडिंग की गई है।

Written By - Ajay Verma 

chat bot
आपका साथी