Motorola One Fusion जल्द होने वाला है लॉन्च, 4GB रैम के साथ Google Play Console पर हुआ लिस्ट

Motorola One Fusion को Snapdragon 710 चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ ही शानदार कैमरा सेटअप मिल सकता है

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 20 Jun 2020 12:37 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jun 2020 12:37 PM (IST)
Motorola One Fusion जल्द होने वाला है लॉन्च, 4GB रैम के साथ Google Play Console पर हुआ लिस्ट
Motorola One Fusion जल्द होने वाला है लॉन्च, 4GB रैम के साथ Google Play Console पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने पिछले दिनों ही इंडियन मार्केट में पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन One Fusion+ को लॉन्च किया था और अब खबर है कि कंपनी ने इसके बेस वर्जन पर काम कर रही है। बेस वर्जन को बाजार में Motorola One Fusion नाम से लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च से पहले यह स्मार्टफोन Google Play Console पर लिस्ट हो गया है जहां इसके प्रोसेसर से लेकर रैम तक का खुलासा किया गया है। हालांकि, स्पष्ट कर दें कि कंपनी ने ऑफिशियली इस स्मार्टफोन को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

91Mobiles की रिपोर्ट में बताया गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola One Fusion कुछ स्पेसिफिकेशन्स के साथ Google Play Console लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। जहां दी गई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 616 जीपीयू का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा और इसमें 720x1600 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया जाएगा। लेकिन फोन के डिस्प्ले के बारे में नहीं बताया गया है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Motorola One Fusion में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। फोन के बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। लिस्टिंग के अनुसार इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन का डिजाइन काफी हद तक One Fusion+ से मिलता-जुलता होगा। 

Motorola One Fusion+ की बात करें तो इसे भारत में 16,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें 6GB + 128GB स्टोरेज मौजूद है। यह फोन Snapdragon 730G चिपसेट पर काम करता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

chat bot
आपका साथी