Micromax करेगा नए ब्रांड के साथ धमाकेदार एंट्री, कंपनी ने जारी किया टीजर

भारतीय कंपनी Micromax एक बार फिर से बाजार में एंट्री करने की तैयारी कर रही है। इस बार कंपनी नए ब्रांड और बिल्कुल नए कलेवर में दस्तक देगी। इसका खुलासा खुद कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किया है।

By Renu YadavEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 04:19 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 07:19 AM (IST)
Micromax करेगा नए ब्रांड के साथ धमाकेदार एंट्री, कंपनी ने जारी किया टीजर
यह फोटो Micromax के ट्विटर अकाउंट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax यूजर्स के बीच एक समय से सबसे भरोसेमंद और विश्वनीय ब्रांड था। लेकिन चाइनीज स्मार्टफोन्स के आने के बाद कंपनी बिल्कुल पिछड़ गई। काफी समय से Micromax स्मार्टफोन बाजार से बिल्कुल गायब है। लेकिन Micromax के फैन रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि कंपनी फिर फिर से बाजार में दस्तक देने की तैयारी कर रही हैं। कंपनी ने अपने सब-ब्रांड के नाम का खुलासा भी कर दिया है। 

Micromax के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने घोषणा की है कि वह जल्द ही बाजार में 'In' ब्रांड को लेकर आने वाले हैं। कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राहुल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने अपने अपकमिंग सब-ब्रांड 'In' का खुलासा किया है। साथ ही उसके बॉक्स की फोटो भी शेयर की है।  

शेयर किए गए वीडियो में कहा गया है कि कंपनी ने चाइनीज स्मार्टफोन्स के आने के बाद बाजार में अपना अस्तित्व कहीं खो दिया था। लेकिन अब लोग एक बार फिर से मेड इन इंडिया ब्रांड की ओर रूख कर रहे हैं। ऐसे में Micromax भी आत्मनिर्भर भारत अभियान का हिस्सा बनने जा रहा है। कंपनी इस बार बिल्कुल अलग अंदाज में एक नया ब्रांड लेकर आने वाली है।  

We're #INForIndia with #INMobiles! What about you? #IndiaKeLiye #BigAnnouncement #MicromaxIsBack #AatmanirbharBharat pic.twitter.com/eridOF5MdQ

— Micromax India (@Micromax__India) October 16, 2020

शेयर किए गए वीडियो अपकमिंग ब्रांड के बॉक्स को दिखा गया है जिसमें ब्लू कलर के बॉक्स पर 'In' लिखा हुआ है। साथ ही कंपनी के ट्विटर अकाउंट पर भी 'In' के साथ कमिंग सून लिखा हुआ है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मेड इन इंडिया ब्रांड जल्द ही लॉन्च होने वाला है। हालांकि, अभी तक इसके बारे में कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। 

लेकिन हाल ही में सामने आई एक लीक में खुलासा किया गया है कि Micromax का अपकमिंग स्मार्टफोन बाजार में 'Micromax In 1a' नाम से दस्तक देगा। यह स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर भी लिस्ट किया जा चुका है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर का उपयोग किया जाएगा। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 4GB रैम उपलब्ध होगी।

chat bot
आपका साथी