Jio दे रहा 600 रुपये तक का कैशबैक, इस तरह उठा सकते हैं लाभ

Jio यूजर्स को बेनिफिट्स मिलने का सिलसिला चलता आ रहा है, कैशबैक के साथ ही डाटा ऑफर भी दिया जा रहा है

By Harshit HarshEdited By: Publish:Tue, 27 Nov 2018 08:30 AM (IST) Updated:Tue, 27 Nov 2018 07:47 PM (IST)
Jio दे रहा 600 रुपये तक का कैशबैक, इस तरह उठा सकते हैं लाभ
Jio दे रहा 600 रुपये तक का कैशबैक, इस तरह उठा सकते हैं लाभ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को फ्री डाटा बेनिफिट्स देने का सिलसिला जारी रखा है। जियो के 2 साल पूरा होने के बाद जियो सेलिब्रेशन पैक के जरिए सितंबर में 7 से 11 तारीख के बीच प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ दिया जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सेलिब्रेशन पैक को इस महीने के लिए भी एक्सटेंड कर दिया गया है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस बात को कंफर्म नहीं किया गया है लेकिन कुछ यूजर्स को माय जियो ऐप में यह अतिरिक्त डाटा सेलिब्रेशन पैक के तहत दिख रहा है। इसके अलावा जियो के 349 रुपये से ऊपर के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 600 रुपये तक का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है।

जियो सेलिब्रेशन पैक

इस पैक को कंपनी ने अपने 2 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में उतारा था। इसमें जियो यूजर्स को 4 दिनों तक प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ दिया जा रहा था। सेलिब्रेशन पैक को आप अपने MyJio ऐप में देख सकते हैं।

इसके लिए आपको MyJio ऐप पर जाना होगा। इसके बाद मेन्यू में जाकर My Plan पर क्लिक करें। इसके बाद View Plan पर क्लिक करें। यहां आपको अपने प्लान की डिटेल्स दिखाई देंगी। साथ ही Jio Celebrations Pack भी दिखाई देगा।

जियो कैशबैक ऑफर

जियो ने देश का पहला प्रीपेड ऑटो-पे स्कीम लॉन्च किया है। इसके तहत अगर कोई भी जियो यूजर 349 रुपये या उससे अधिक के प्लान्स को जियो ऑटो-पे के माध्यम से एक्टिवेट करता है तो उसे 600 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। इसके लिए आपको जियो पे के जरिए अपने क्रेडिट कार्ड को लिंक करना होगा। क्रेडिट कार्ड लिंक करने से पहले आपको अपना प्लान चुनना होगा और फिर पेमेंट ऑप्शन में जाकर अपने क्रेडिट कार्ड की डिटेल्स दर्ज करके इसके लिए रजिस्टर करना होगा। जियो की तरफ से आपको 600 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा।

Redmi Note 6 Pro कैश बैक ऑफर

रिलायंस जियो यूजर्स को Redmi Note 6 Pro की खरीद पर 6TB डाटा और 2,400 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को कम से कम 299 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इसके साथ ही जियो डबल डाटा बेनिफिट ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को कम से कम 198 रुपये के 4 रिचार्ज कराने होंगे। इसके लिए इस डिवाइस में जियो का सिम जून 2019 से पहले एक्टिवेट करना होगा।

यह भी पढ़ें:

Idea ने रिलायंस Jio को चुनौती देने के लिए उतारा नया प्लान, मिलेगा 164GB डाटा का लाभ

Vivo Y95 4030mAh बैटरी और 20MP सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च

Airtel के इन 10 स्मार्ट रिचार्ज पैक्स में मिलेगा फुल टॉक टाइम और लंबी वैलिडिटी का लाभ

chat bot
आपका साथी