जियो और एयरटेल के बाद अब आइडिया लाएगा 70 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

एयरटेल के बाद देश की तीसरी दिग्गज टेलिकॉम कंपनी आइडिया भी 70 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाले दो प्लान्स पेश कर सकती है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 14 Apr 2017 11:18 AM (IST) Updated:Fri, 14 Apr 2017 11:30 AM (IST)
जियो और एयरटेल के बाद अब आइडिया लाएगा 70 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान
जियो और एयरटेल के बाद अब आइडिया लाएगा 70 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान

नई दिल्ली (जेएनएन)। रिलायंस जियो का धन धना धन ऑफर लॉन्च होने के बाद टेलिकॉम जगत में प्राइस वार छिड़ गई है। टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरटेल के बाद देश की तीसरी दिग्गज टेलिकॉम कंपनी आइडिया भी 70 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाले दो प्लान्स पेश कर सकती है। पहला प्लान 297 रुपये का है, जिसके तहत आइडिया से आइडिया लोकल/एसटीडी कॉलिंग और 70 जीबी 4जी डाटा (प्रतिदिन 1 जीबी 4जी डाटा) दिया जाएगा। इसकी वैधता 70 दिनों की होगी। वहीं, दूसरा प्लान 447 रुपये का है, जिसके तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। बाकि की सभी सुविधाएं 297 रुपये वाले प्लान की तरह ही होंगी।

अनलिमिटेड प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 300 मिनट कॉलिंग के लिए दिए जाएंगे। वहीं, पूरे हफ्ते में 1200 मिनट दिए जाएंगे। मिनट सीमा खत्म होने के बाद प्रति मिनट 30 पैसा चार्ज लगेगा। वहीं, 447 रुपये वाले प्लान में कॉलिंग के लिए किसी भी नेटवर्क पर 3000 मिनट दिए जाएंगे। इसके बाद 30 पैसे प्रति मिनट के दर से शुल्क लगेगा। दोनों ही प्लान्स की वैधता 70 दिनों की होगी। साथ ही यूजर को प्रतिदिन 1 जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा।

आपको बता दें कि यह प्लान केवल उन्हीं प्रीपेड यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा, जो 4जी हैंडसेट और 4जी सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं। वहीं, टेलिकॉमटॉक के सूत्रों के मुताबिक, कंपनी ने इस प्लान के लिए मैसेज भी भेजने शुरु कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें,

एयरटेल ने रिलायंस जियो के खिलाफ छेड़ी जंग, शिकायत लेकर पहुंची TDSAT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे आधार पे सर्विस की शुरुआत, पेट्रोल पंप और दुकानों पर उंगली से होगी पेमेंट

पैनासोनिक Eluga Ray Max और Ray X स्मार्टफोन्स 17 अप्रैल से फ्लिपकार्ट पर होंगे उपलब्ध
 

chat bot
आपका साथी