Huawei Watch GT 2 भारत में 5 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें संभावित डिटेल्स

Huawei Watch GT 2 स्मार्टवॉच भारतीय बाजार में ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध होगी और इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Tue, 03 Dec 2019 03:51 PM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 03:51 PM (IST)
Huawei Watch GT 2 भारत में 5 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें संभावित डिटेल्स
Huawei Watch GT 2 भारत में 5 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें संभावित डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Huawei Watch GT 2 की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। यह डिवाइस भारतीय बाजार में 5 दिसंबर को लॉन्च ​की जाएगी और इसके लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर notify me का ऑप्शन दिया गया है। कंपनी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि Watch GT 2 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Amazon India और Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगी। इसके अलावा यूजर्स इसे ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे। कंपनी इसे 46mm और 42mm दो वेरिएंट में लॉन्च करेगी।

कंपनी की साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Huawei Watch GT 2 का 46mm मॉडल ब्लैक, ग्रे और ब्राउन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। जबकि 42mm में नाइट ब्लैक कलर वेरिएंट दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3D glass स्क्रीन के साथ अधिक क्षमता वाली बैटरी दी गई है। 46mm मॉडल दो हफ्ते का बैकअप देने में सक्षम है जबकि 42mm में उपयोग की गई बैटरी एक ​हफ्ते का बैकअप प्रदान कर सकती है। इस डिवाइस में यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Watch GT 2 कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है जिसे भारत में Kirin A1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि पानी से डिवाइस की सु​रक्षा करता है। इसके अलावा खास फीचर्स के तौर पर डिवाइस में वॉयस कॉलिंग और म्यूजिक प्लेबैक की सुविधा दी गई है और यूजर्स इसमें 500 से ज्यादा गाने स्टोर और प्ले कर सकते हैं। 

वहीं Watch GT 2 में कई अन्य फीचर्स की भी सुविधा दी गई है, जिसमें स्लीप ट्रैकिंग, प्रेशर मोनिटरिंग, अलर्ट, नोटिफिकेशन शामिल हैं। वहीं ट्रैकिंग वर्कआउट के दौरान भी यह डिवाइस यूजर्स को ट्रैक करती है और हार्ट रेट मॉनिटर करती है। डिवाइस में यूजर्स को पावर और फंक्शन बटन मिलेंगे। यह एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करने में सक्षम है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है।

chat bot
आपका साथी