Airtel ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया 25GB डाटा वाला किफायती प्लान

Airtel के प्लान्स पर नजर डालें तो कंपनी ने 199 रुपये का किफायती प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को 25 जीबी डाटा प्रति महीना दिया जाएगा।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 03 Dec 2019 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 05:39 PM (IST)
Airtel ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया 25GB डाटा वाला किफायती प्लान
Airtel ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया 25GB डाटा वाला किफायती प्लान

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम प्रीपेड सेक्टर में टैरिफ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। यूजर्स के लिए कई नए प्लान्स भी पेश किए हैं। वहीं, अगर बात करें पोस्टपेड प्लान्स की तो कंपनी ने एक नया प्लान पेश किया है। Airtel के प्लान्स पर नजर डालें तो कंपनी ने 199 रुपये का किफायती प्लान पेश किया है। यह प्लान केवल जम्मू-कश्मीर सर्कल में ही पेश किया गया है। इसके अलाव 399 रुपये और 349 रुपये का प्लान भी इस सेगमेंट में शामिल है।

Airtel के 199 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में यूजर्स को 25 जीबी डाटा प्रति महीना दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग दी जाएगी। साथ ही रोमिंग कॉल्स भी उपलब्ध कराई जएगी। इसके साथ ही 100 SMS प्रतिदिन भी उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं, Airtel Thanks बनिफिट्स के तहत यूजर्स को Wynk Music सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इस प्लान में डाटा रोलओवर बेनिफिट भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

Airtel के 399 रुपये और 349 रुपये के प्लान की डिटेल्स: 349 रुपये के प्लान की बात करें तो यह प्लान आंध्र प्रदेश, चेन्नई और तमिलनाडू सर्कल में उपलब्ध है। इसमें 5 जीबी डाटा प्रति महीने दिया जाएगा। इसमें डाटा रोलओवर सुविधा उपलब्ध कराई गई है। साथ ही 100 SMS प्रतिदिन, अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स दी जाएंगी। इसके साथ ही Airtel Thanks के तहत ZEE5 शोज और मूवीज के एक्सेस समेत Airtel Xstream Premium का भी एक्सेस दिया जाएगा।  

399 रुपये के प्लान में यूजर्स को 40 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा 100 SMS प्रतिदिन, अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स दी जाएंगी। इसके साथ ही Airtel Thanks के तहत ZEE5 शोज और मूवीज के एक्सेस समेत Airtel Xstream Premium का भी एक्सेस दिया जाएगा। इसमें डाटा रोलओवर सुविधा उपलब्ध कराई गई है। यह प्लान आंध्र प्रदेश, चेन्नई और तमिलनाडू सर्कल में उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी