बजट स्मार्टफोन में अब एक और नाम 'ओप्पो ज्वाय'

बजट स्मार्टफोन मार्केट में अब एक और नाम जुड़ गया है - 'ओप्पो ज्वाय'। अपने यूजर्स को किफायती दाम में भी अच्छे फीचर्स उपलब्ध करवाने का दावा करने वाली कंपनी ओप्पो ने यह डिवाइस मात्र

By Edited By: Publish:Wed, 21 May 2014 03:41 PM (IST) Updated:Wed, 21 May 2014 03:41 PM (IST)
बजट स्मार्टफोन में अब एक और नाम 'ओप्पो ज्वाय'

नई दिल्ली। बजट स्मार्टफोन मार्केट में अब एक और नाम जुड़ गया है - 'ओप्पो ज्वाय'। अपने यूजर्स को किफायती दाम में भी अच्छे फीचर्स उपलब्ध करवाने का दावा करने वाली कंपनी ओप्पो ने यह डिवाइस मात्र 8,990 रु. के दाम पर भारत में लांच किया है। कम कीमत पर यह डिवाइस कितनी सुविधाएं देगा, आइए जानते हैं-

ओप्पो ज्वाय में 4 इंच का डिसप्ले है जो आपको 480X800 पिक्सल का रेजोल्यूशन देता है। यह एक डुअल सिम एंड्रायड डिवाइस है जिसमें 4.2.2 वर्जन का जेली बीन एंड्रायड डाला गया है। डिवाइस को पॉवरफुल बनाने के लिए कंपनी ने इसमें 1.3 गीगा हर्ट्ज के प्रोसेसर के साथ 512 जीबी रैम से लोड किया है जो डिवाइस को एक निरंतर स्पीड देने में सक्षम साबित हो सकता है।

यदि डिवाइस की कैमरा कवालिटी की बात करें तो ओप्पो ज्वाय में 0.3 मेगापिक्सल का वीजीए फ्रंट कैमरा है और साथ ही 3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी है जिसे फ्लैश का सहारा भी दिया गया है। लेकिन फिर भी यह विशेषता एक स्मार्टफोन के लिए सामान्य स्तर की है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए मोबाइल में वाइ-फाइ व एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट मौजूद है जो आपको एक ही स्लॉट से चार्जिंग व डेटा कनेक्शन दोनों की सुविधा देता है।

ओप्पो ज्वाय में 4 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। यह इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत मानी गई है। इसके साथ ही डिवाइस को 1700 एमएएच की बैट्री के साथ पावर किया गया है जो आपको आसानी से पूरा दिन निकालने में मदद कर सकती है।

एक नजर में ओप्पो ज्वाय

पढ़ें: ओप्पो आर वन

chat bot
आपका साथी