आइडिया के नये स्मार्टफोन मैग्ना व मैग्ना एल लांच

आइडिया सेल्यूलर ने दो नये डुअल-सिम 3जी के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा है- मैग्ना व मैग्ना एल। इन डिवाइसेज के साथ टेलीकॉम ऑपरेटर ने आकर्षक डाटा स्कीम भी ऑफर किया है।

By Edited By: Publish:Fri, 26 Sep 2014 01:43 PM (IST) Updated:Fri, 26 Sep 2014 01:43 PM (IST)
आइडिया के नये स्मार्टफोन मैग्ना व मैग्ना एल लांच

नई दिल्ली। आइडिया सेल्यूलर ने दो नये डुअल-सिम 3जी के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारा है- मैग्ना व मैग्ना एल। इन डिवाइसेज के साथ टेलीकॉम ऑपरेटर ने आकर्षक डाटा स्कीम भी ऑफर किया है।

टेलीकॉम आपरेटर्स ने नये आइडिया 3जी स्मार्टफोन के साथ ग्राहकों के लिए एक ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत शुरुआती चार महीने के लिए 16 जीबी का 3जी डाटा (3200 रुपये) के साथ 261 रुपये का रिचार्ज दिया जा रहा है। साथ ही कंपनी चार महीने के लिए आइडिया टीवी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रही है।

दोनों ही स्मार्टफोन- आइडिया मैग्ना और आइडिया मैग्ना एल स्मार्टफोन एंड्रायड 4.4 किटकैट पर आधारित हैं व ये 3जी कनेक्टीविटी को सपोर्ट करते हैं।

कंपनी ने बताया कि नये आइडिया 3जी स्मार्टफोन उत्तर प्रदेश (पूर्व व पश्चिम), मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, हरियाणा, महाराष्ट्र, गोवा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल, पंजाब, गुजरात, जम्मू व कश्मीर और हिमाचल प्रदेश समेत सभी आइडिया 3जी मार्केट में उपलब्ध है।

आइडिया मैग्ना में 4 इंच का डिस्प्ले है व 1.3 जीएचजेड क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व वीजीए फ्रंट कैमरा है।

ये हैंडसेट जी सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और लाइट सेंसर के साथ आया है। कंपनी ने मैग्ना एल के साथ फ्री फ्लिप कवर भी दिया है। इसके अलावा आइडिया ने अपने नये 3 जी स्मार्टफोन की विशेषताओं का खुलासा नहीं किया है। नये स्मार्टफोन मैग्ना की कीमत 4,999 रुपये रखी गयी है और मैग्ना एल की कीमत 6,250 रुपये पर उपलब्ध है।

पिछले महीने आइडिया ने अल्ट्रा प्लस और आइडिया फैब 3जी डुअल सिम स्मार्टफोन क्रमश: 8300 रुपये और 4,999 रुपये में उतारा था।

अगस्त महीने में कंपनी ने दावा किया था कि पिछले 30 महीनों में 800,000 ब्रांडेड स्मार्टफोन की बिक्री हुई है और अब भी ब्रांड के साथ तीन चौथाई यूजर्स बने हुए हैं।

पढ़ें: आइडिया लाया तेज स्पीड वाला स्मार्ट वाइ-फाइ 3जी डोंगल

chat bot
आपका साथी