Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, हार्ट-रेट ट्रैकर के साथ मिलेगा SpO2 सेंसर, जानें कीमत

Fire-Boltt की Beast स्मार्टवॉच ने भारतीय बाजार में दस्तक दे दी है। इस स्मार्टवॉच की कीमत बजट रेंज में है। इस वॉच में आपको चौकोर डायल मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट और SpO2 जैसे महत्वपूर्ण सेंसर्स दिए गए हैं।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 08:21 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 08:21 AM (IST)
Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, हार्ट-रेट ट्रैकर के साथ मिलेगा SpO2 सेंसर, जानें कीमत
Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Fire-Boltt ने अपनी शानदार फायर बोल्ट Beast स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच का डिजाइन आकर्षक है और इसमें चौकोर डायल दिया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट और SpO2 जैसे महत्वपूर्ण सेंसर्स का सपोर्ट मिलेगा। आइए जानते हैं फायर बोल्ट Beast स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से...

Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन

Beast स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का फुल टच एचडी डिस्प्ले है। इस स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट और SpO2 जैसे अहम सेंसर्स दिए गए हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में Meditative Breathing फीचर के साथ-साथ फिटनेस ट्रैकिंग सिस्टम, स्लीप ट्रैकिंग और मल्टीपल स्पोर्ट मोड का सपोर्ट मिलेगा।

Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 8 दिन का बैकअप और पावर स्टैंड बाय मोड में 15 दिन का बैकअप देती है। वहीं, इस वॉच को IP67 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर-प्रूफ है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को स्मार्टवॉच में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल तक मिलेगा। 

Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच की कीमत 

कंपनी ने फायर बोल्ट Beast स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये रखी है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टवॉच से मिलेगी कड़ी टक्कर

आपको बता दें कि फायर बोल्ट बीस्ट स्मार्टवॉच को Amazfit Bip U से कड़ी टक्कर मिलेगी। अमेजफिट बिप यू स्मार्टवॉच की कीमत 3,999 रुपये है। अमेजफिट बिप यू स्मार्टवॉच SpO2 सेंसर के साथ आती है। इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 320x302 पिक्सल है। साथ ही इसमें डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

इसके अलावा 50 से ज्यादा वॉच फेस और 60 से अधिक स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। बैटरी की बात करें तो अमेजफिट बिप यू में 225mAh बैटरी दी गई है। इसे दो घंटें में फुल चार्ज किया जा सकेगा। इसका वजन करीब 31 ग्राम है।

chat bot
आपका साथी