चारधाम यात्रा मार्गो पर फिर मौसम का खलल

मौसम फिर से चारधाम यात्रा मार्गाें पर खलल डालने लगा है। मंगलवार को जगह-जगह मलबा आने से गंगोत्री राजमार्ग दो घंटे और यमुनोत्री राजमार्ग करीब पांच घंटे तक बाधित रहे। हालांकि, चारधाम व हेमकुंड यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ा और यात्रा सुचारू रूप से चल रही है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2015 04:37 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2015 04:40 PM (IST)
चारधाम यात्रा मार्गो पर फिर मौसम का खलल

देहरादून। मौसम फिर से चारधाम यात्रा मार्गाें पर खलल डालने लगा है। मंगलवार को जगह-जगह मलबा आने से गंगोत्री राजमार्ग दो घंटे और यमुनोत्री राजमार्ग करीब पांच घंटे तक बाधित रहे। हालांकि, चारधाम व हेमकुंड यात्रा पर कोई असर नहीं पड़ा और यात्रा सुचारू रूप से चल रही है।

वहीं, यमुना घाटी में कई स्थानों पर हो रहे भूस्खलन ने ग्रामीणों की दिक्कतें बढ़ाई हुई हैं। इस बीच बागेश्वर जिले में डंगोली क्षेत्र के ग्राम ग्वाड़ पजेणा में आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 52 वर्षीय देवकी देवी की मौत हो गई। तब वह गोशाला के पास कार्य कर रही थीं।

वहीं, रुद्रप्रयाग जनपद समेत गढ़वाल मंडल के कुछ इलाकों में शाम के वक्त कहीं हल्की बूंदाबांदी तो कहीं हल्की फुहारें पड़ीं। उधर, मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि बुधवार को भी राज्य में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा अथवा गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। कहीं-कहीं, खासकर देहरादून, नैनीताल और पिथौरागढ़ जनपदों में अपेक्षाकृत भारी वर्षा की संभावना है।

chat bot
आपका साथी