अमरनाथ यात्रा : महिला श्रद्धालु का एमएमएस

अमरनाथ यात्रा पर जा रही महिला श्रद्धालु सावधान हो जाएं। अगर वह यात्रा मार्ग पर किसी लंगर समिति के शौचालय अथवा स्नानगृह मे जाती है तो उसका एमएमएस भी बन सकता है।

By Edited By: Publish:Fri, 20 Jul 2012 11:18 AM (IST) Updated:Fri, 20 Jul 2012 11:18 AM (IST)
अमरनाथ यात्रा : महिला श्रद्धालु का एमएमएस

श्रीनगर। अमरनाथ यात्रा पर जा रही महिला श्रद्धालु सावधान हो जाएं। अगर वह यात्रा मार्ग पर किसी लंगर समिति के शौचालय अथवा स्नानगृह मे जाती है तो उसका एमएमएस भी बन सकता है। पुलिस ने ऐसे ही एक मामले मे दो सेवादारो को हिरासत मे लिया है, जबकि तीसरा फरार हो गया है। आरोपियो के कब्जे से मोबाइल फोन, चिप व महिला श्रद्धालुओ के बीस अश्लील एमएमएस भी मिले है।

यह मामला 11 जुलाई का है। जालधर की एक महिला ने शिविर बालटाल पुलिस चौकी मे एफआइआर दर्ज कराई है। महिला के अनुसार, वह बालटाल मे हेलीपैड के पास ही स्थित एक लंगर मे गई थी। उसने बताया कि यह लंगर भी जालंधर की एक लंगर समिति श्री अमरनाथ [बी] ट्रस्ट का है। वह जब स्नानगृह मे गई तो उसे टीन की चादर के पीछे से कुछ शोर सुनाई दिया। उसने देखा कि स्नानगृह की टीन की चादर मे कुछ छेद है और वहां से कोई अदंर झाक रहा है। उसने शोर मचाया तो वहां से कुछ लड़के भागे, जिनके हाथ मे मोबाइल था। महिला ने बताया कि इसके बाद उसने पुलिस मे इसकी शिकायत की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लंगर के दो सेवादारो को हिरासत मे ले लिया, जबकि एमएमएस बना रहा उनका तीसरा साथी भाग निकला।

पुलिस ने पकडे़ गए सेवादारो से जब पूछताछ की तो उन्होने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से जो एमएमएस बरामद किए है उनमे एक शिकायतकर्ता महिला का भी है। महिला ने आरोप लगाया कि प्रमुख आरोपी फरार है। वह लंगर समिति के प्रमुख का रिश्तेदार है और वह लोग अब उसे इस मामले को वापस लेने के लिए धमका रहे है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी