अमरनाथ भेजी जरूरी दवाएं व खाद्य सामग्री

अमरनाथ में शिव भक्तों की सेवा के लिए यहां से भंडारे के लिए सामान व मेडिकल को दवाएं भेजी गई है। बम भोले के नारों के बीच रविवार की शाम वाहनों को यहां से शिव भक्तों ने रवाना किया।

By Edited By: Publish:Mon, 18 Jun 2012 05:05 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jun 2012 05:05 PM (IST)
अमरनाथ भेजी जरूरी दवाएं व खाद्य सामग्री

चन्दौसी। अमरनाथ में शिव भक्तों की सेवा के लिए यहां से भंडारे के लिए सामान व मेडिकल को दवाएं भेजी गई है। बम भोले के नारों के बीच रविवार की शाम वाहनों को यहां से शिव भक्तों ने रवाना किया।

बाबा अमरनाथ के भक्तों की सेवा के लिए 45 दिवसीय मेडिकल शिविर व भंडारे के लिए रविवार को शिव शक्ति जनहित सेवा दल की शाखा चन्दौसी के तत्वावधान में सीता रोड स्थित गुप्ता कोल्ड स्टोरेज से सामान से भरे वाहनों को रवाना किया गया। इनके साथ शिव भक्तों का एक जत्था भी गया है। मुरादाबाद मंडल के अध्यक्ष राजीव गुप्ता कैलाशी ने बताया कि शिव शक्ति जनहित सेवा दल दिल्ली से अमरनाथ में चौथे भंडारे के लिए सोमवार को रवाना होगा। नगर से पहली बार शिव भक्तों की सेवा के लिए जरूरी दवाएं व खाद्य सामग्री भेजी जा रही है।

उमेश शर्मा, युवराज गुप्ता, बसंत अरोरा, योगेश गोल्डन, मुकेश गुप्ता, पूसी बाबा, श्याम, सचिन मग्गो, नवीन अग्रवाल, अमित कुमार, अनिल गुप्ता, हर्ष गुप्ता, मोनू शर्मा, कौशल किशोर आदि का इसमें विशेष सहयोग रहा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी