हवन पूजन के साथ श्रीमद्भागवत कथा का समापन

वसुंधरा सेक्टर-13 में दिव्य श्रीमद्भागवत कथा समिति के तत्वावधान में चल रही श्रीमद्भागवत कथा का रविवार को हवन पूजन के साथ समापन हो गया। इस मौके पर श्रद्धालुओं के लिए भंडारे का भी आयोजन किया गया।

By Edited By: Publish:Mon, 11 Jun 2012 03:27 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jun 2012 03:27 PM (IST)
हवन पूजन के साथ श्रीमद्भागवत कथा का समापन

वसुंधरा। वसुंधरा सेक्टर-13 में दिव्य श्रीमद्भागवत कथा समिति के तत्वावधान में चल रही श्रीमद्भागवत कथा का रविवार को हवन पूजन के साथ समापन हो गया। इस मौके पर श्रद्धालुओं के लिए भंडारे का भी आयोजन किया गया।

वसुंधरा सेक्टर-13 में चल रही श्रीमद्भागवत कथा के समापन अवसर पर आचार्य राजेश्वर पांडेय ने श्रद्धालुओं को आशीर्वाद दिया और कहा कि सत्संग से मनुष्य में धार्मिक संस्कार आते हैं। मनुष्य वर्तमान में जी रहा है। वह भविष्य की चिंता नहीं कर रहा है ,वह स्वार्थी हो गया है और हर समय वह इसी चिंता में रहता है कि जहां उसे लाभ मिलेगा वह वही कार्य करेगा। भविष्य की चिंता करते हुए मनुष्य को भगवान की शरण में आना चाहिए।

श्रीमद्भागवत कथा के समापन पर हुए हवन पूजन में श्रद्धालुओं ने विश्व शांति के लिए आहुति डाली। इस मौके पर कथा संयोजक सुनील मावी, आरडी शर्मा, जीडी शर्मा, चौधरी बिजेंद्र नागर, चौधरी मेघराज, मास्टर चरण सिंह, मीरा चौहान, अनुराधा गुप्ता, सुनीता गुप्ता आदि उपस्थित थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी