भक्ति संगीत ने किया श्रोताओं को मंत्रमुग्ध

निर्मल आश्रम दीपमाला पगारानी पब्लिक स्कूल के नवनिर्वाचित छात्र प्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण एवं अलंकरण समारोह में भक्ति संगीत कार्यक्त्रम ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

By Edited By: Publish:Thu, 24 May 2012 03:31 PM (IST) Updated:Thu, 24 May 2012 03:31 PM (IST)
भक्ति संगीत ने किया श्रोताओं को मंत्रमुग्ध

ऋषिकेश। निर्मल आश्रम दीपमाला पगारानी पब्लिक स्कूल के नवनिर्वाचित छात्र प्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण एवं अलंकरण समारोह में भक्ति संगीत कार्यक्त्रम ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

श्यामपुर स्थित एनडीएस में आयोजित कार्यक्त्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि कर्नल एएस वालिम्बे ने किया। उन्होंने सभी नवनिर्वाचित छात्र प्रतिनिधियों को शपथ दिलाई। उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि स्कूली शिक्षा ही भविष्य की नींव होती है इसलिए इस पर विद्यार्थियों को लगन से शिक्षा ग्रहण करनी चाहिए। कार्यक्त्रम के दौरान भक्ति संगीत कार्यक्त्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें गुरमीत सिंह तथा डा. डीपी कार की प्रस्तुतियों ने सभी श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रधानाचार्य राजीव सिंह रौतेला ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए छात्रों को अपने कर्तव्यों का जिम्मेदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने को कहा। विद्यालय के संचालक संत जोध सिंह महाराज व चेयरमैन वरयाम सिंह ने सभी उपस्थित अतिथियों को सरोपा व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर सीइओ अर्जुन गुरुबख्शियानी, अनिल किंगर, यशपाल कुकरेजा, रणवीर सिंह नेगी सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी