युवक की गर्दन काट कर हत्या, मृतक की पत्नी ने भागकर बचाई जान

जोधपुर में रात आपसी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर युवक के परिवार पर कातिलाना हमला किया। युवक की गर्दन काट कर हत्या मृतक की पत्नी ने भाग कर जान बचाई।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Fri, 10 May 2019 01:21 PM (IST) Updated:Fri, 10 May 2019 01:21 PM (IST)
युवक की गर्दन काट कर हत्या, मृतक की पत्नी ने भागकर बचाई जान
युवक की गर्दन काट कर हत्या, मृतक की पत्नी ने भागकर बचाई जान

जोधपुर, रंजन दवे। जोधपुर,9 मई। जोधपुर के बालेसर थाना के चिडवाई गांव में बीती रात आपसी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर युवक के परिवार पर कातिलाना हमला किया। युवकों ने धारदार हथियार से युवक की गर्दन काट दी ,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी ने भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टर्माटम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

बालेसर के थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि चिडवाई गांव का रहने वाला 32 वर्षीय गिरधारीराम पुत्र कुशाराम मेघवाल बुधवार रात अपनी पत्नी व पांच बच्चों के साथ घर में ही सो रहा था। तब कुछ लोग उसके घर में घुस आए और धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। जिससे उसका सर धड़ से मोके पर ही अलग हो गया और उसकी मौत हो गयी। जाग होने पर मृतक की पत्नी ने भी मौके से भाग कर अपनी जान बचाई।

घटना के बाद शव को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया और मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम किया गया। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार मामला आपसी रंजिश से जुड़ा है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी