रक्षाबंधन : आसाराम के लिए राखी लेकर पहुंची भक्त

रक्षाबंधन त्योहार पर आसाराम की भक्त भी काफी तादाद में जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंची।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Fri, 19 Aug 2016 06:15 AM (IST) Updated:Fri, 19 Aug 2016 06:26 AM (IST)
रक्षाबंधन : आसाराम के लिए राखी लेकर पहुंची भक्त

जयपुर, जागरण संवाद केन्द्र । रक्षाबंधन त्योहार पर आसाराम की भक्त भी काफी तादाद में जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंची। बुधवार रात से ही आसाराम की महिला भक्तों का जोधपुर पहुंचना शुरू हो गया था। प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो जेल के बाहर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे।

गुजरात, दिल्ली और राजस्थान के विभिन्न क्षेत्रों से आई महिलाएं आसाराम के लिए राखी लेकर आई थी, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी। जेल प्रशासन ने उन्हें आसाराम से मिलने की अनुमति नहीं दी और ना ही आसाराम स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण उत्सुक नजर आए वे दिनभर आराम ही करते रहे। आसाराम की एक भक्त तो सुबह आठ बजे जेल के बाहर बैठकर खुद राखी बनाने लगी,लेकिन जेल प्रहरियों ने उसे भी आसाराम से मिलने की अनुमति नहीं दी।

रक्षाबंधन त्योहार पर आसाराम की भक्त भी काफी तादाद में जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंची। बुधवार रात से ही आसाराम की महिला भक्तों का जोधपुर पहुंचना शुरू हो गया था। प्रशासन को इसकी सूचना मिली तो जेल के बाहर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे। गुजरात, दिल्ली और राजस्थान के विभिन्न क्षेत्रों से आई महिलाएं आसाराम के लिए राखी लेकर आई थी, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी।

जेल प्रशासन ने उन्हें आसाराम से मिलने की अनुमति नहीं दी और ना ही आसाराम स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण उत्सुक नजर आए वे दिनभर आराम ही करते रहे। आसाराम की एक भक्त तो सुबह आठ बजे जेल के बाहर बैठकर खुद राखी बनाने लगी,लेकिन जेल प्रहरियों ने उसे भी आसाराम से मिलने की अनुमति नहीं दी।

chat bot
आपका साथी