Coronavirus: रघु शर्मा बोले, गुजरात में कोरोना से हुई मौतों का आडिट कराएगी कांग्रेस

Coronavirus गुजरात कांग्रेस के प्रभारी और राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डा. रघु शर्मा ने कहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर तो भाजपा कुछ भी क्लेम नहीं कर सकती है। इस बार अप्रत्याशित परिणाम आएंगे।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 05:42 PM (IST)
Coronavirus: रघु शर्मा बोले, गुजरात में कोरोना से हुई मौतों का आडिट कराएगी कांग्रेस
जरात कांग्रेस के प्रभारी और राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डा. रघु शर्मा। फाइल फोटो

जयपुर, जागरण संवाददाता। गुजरात कांग्रेस के प्रभारी और राजस्थान के चिकित्सा मंत्री डा. रघु शर्मा ने कहा कि गुजरात में कोरोना से हुई मौतों की संख्या भाजपा सरकार द्वारा सार्वजनिक किए गए आंकड़ों से काफी ज्यादा है। गुजरात सरकार के कोरोना प्रबंधन ठीक तरह से नहीं करने के कारण वहां मौत ज्यादा हुई हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता गुजरात में कोरोना से हुई मौतों का आडिट करेंगे। आडिट करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे। जिस व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है, उसकी फोटो एक कागज पर लगाकर विस्तृत जानकारी हासिल की जाएगी। मृतक के स्वजनों से फोटो और जानकारी एकत्रित की जाएगी। यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद गुजरात सरकार और आम जनता को असली मौतों की संख्या बताई जाएगी। जिन लोगों की मौत हुई है, उन्हें संबल देने के लिए संगठन के पदाधिकारियों से कहा गया है।

भाजपा के कुशासन से परेशान हो चुकी है गुजरात की जनताः रघु शर्मा

बृहस्पतिवार को जयपुर में मीडिया से बात करते हुए डा. रघु शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ विभिन्न मुद्दों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जाएगी। कांग्रेस नेतृत्व को भरोसा है कि 25 साल के भाजपा के कुशासन से गुजरात की जनता परेशान हो चुकी है। जनता इस बार सत्ता में बदलाव जरूर करेगी। गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर तो भाजपा कुछ भी क्लेम नहीं कर सकती है। इस बार अप्रत्याशित परिणाम आएंगे। उन्होंने भाजपा नेताओं को दोयम दर्जे का बताते हुए कहा कि इस पार्टी में अनुशासन बिल्कुल नहीं है। दोयम दर्जे के नेता भाजपा चला रहे हैं। राजस्थान में छह से सात नेता मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं। राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने बेहतर कोरोना प्रबंध करने के साथ ही जनता से जुड़ी योजनाओं का संचालन किया है। इसी के भरोसे कांग्रेस 2023 में फिर राज्य में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि गुजरात में राजस्थान सरकार की योजनाओं की तारीफ हो रही है। इस मौके पर रघु शर्मा ने गुजरात सरकार पर जमकर निशाना साधा।

chat bot
आपका साथी