Jodhpur Accident : रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत, पांच की मौत, 25 घायल

Jodhpur Accident जोधपुर संभाग के पाली जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 25 लोगों के घायल होने का समाचार है। यह सभी लोग ट्रैक्टर ट्रॉली पर रामदेवरा दर्शन करने जा रहे थे।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Aug 2022 11:05 PM (IST) Updated:Sat, 20 Aug 2022 08:19 AM (IST)
Jodhpur Accident : रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से ट्रेलर की जोरदार भिड़ंत, पांच की मौत, 25  घायल
पाली में सड़क हादसा, 7 लोगो की मौत, रामदेवरा दर्शनों के लिए जा रहे थे

जोधपुर, संवाद सूत्र। जोधपुर संभाग के पाली जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और तकरीबन 25 लोगों के घायल होने का समाचार है। यह सभी लोग ट्रैक्टर ट्रॉली पर रामदेवरा दर्शन करने जा रहे थे। सामने से आ रहे एक ट्रेलर से भिड़ंत की वजह से यह हादसा हो गया। घटना सुमेरपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज सिरोही मार्ग के बीच घटित हुई है। जानकारी के अनुसार वन वे ट्रैफिक होने के कारण रॉन्ग साइड आ रहे ट्रेलर से ट्रैक्टर ट्रॉली टकरा गई, जिससे कि उसमें सवार सात लोगों की मौत हो गई। हादसे के शिकार हुए सभी गुजरात के निवासी बताए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हादसे पर दुख प्रकट किया है।

The accident in Pali, Rajasthan is saddening. In this hour of grief, my thoughts are with the bereaved families. I pray for a speedy recovery of those injured: PM @narendramodi— PMO India (@PMOIndia) August 19, 2022

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गुजरात के बनासकांठा के श्रद्धालु रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे जहां पाली जिले के सुमेरपुर थाना इलाके में सामने से आ रहे ट्रेलर की टक्कर होने से यह सभी लोग उछलकर दूर जा गिरे। हादसा इतना भयंकर था कि इसमें पांच लोगों की मौत हो गई। घायलों को स्थानीय लोगों और हाईवे पर जा रहे अन्य यात्रियों के मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां अभी घायलों का उपचार जारी है।

हादसे की सूचना के बाद सिरोही कलेक्टर डॉ. भंवर लाल व एसपी ममता गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। पाली कलेक्टर नमित मेहता और एसपी डॉ. गगनदीप सिंघला भी सुमेरपुर पहुचे हैं। सभी श्रद्धालु गुजरात के बनासकांटा जिले के हैं। इनमें से अधिकतर कुकड़ी गांव के बताए जा रहे हैं। बताया यह जा रहा है कि सवेरे इसी मार्ग पर एक हादसा हुआ था जिसके कारण ट्रैफिक वन में किया हुआ था जिसकी वजह से रात के समय में सामने से आ रहे ट्रेलर्स की चपेट में आने से हादसा हुआ।

रामदेवरा मेले में आते है श्रद्धालु

राजस्थान के जैसलमेर में स्थित रामदेवरा में भादवा पक्ष में बड़ा मेला लगता है जिसमें कि देश के अलग-अलग हिस्सों से श्रद्धालु दर्शनों के लिए पहुंचते हैं यह सभी पैदल बाइक और अन्य माध्यमों से यहां समूह में पहुंचते हैं ऐसे में इन दिनों ट्रैफिक का दबाव भी ज्यादा रहता है हाल ही में पाली जोधपुर मार्ग पर भी ऐसे ही एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई थी जोकि सभी रामदेवरा ही दर्शन के लिए जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी