जसोदा बेन ने पुष्कर सरोवर पूजा व ब्रह्माजी के दर्शन किए, कार्यक्रम में लगे पीएम मोदी के जयकारे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी के रूप में पहचान जुड़ने से आम से खास बनी जसोदा बेन गुरुवार को अजमेर पहुुंची और कई कार्यक्रमों में भाग लिया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 09:18 AM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 09:18 AM (IST)
जसोदा बेन ने पुष्कर सरोवर पूजा व ब्रह्माजी के दर्शन किए, कार्यक्रम में लगे पीएम मोदी के जयकारे
जसोदा बेन ने पुष्कर सरोवर पूजा व ब्रह्माजी के दर्शन किए, कार्यक्रम में लगे पीएम मोदी के जयकारे

अजमेर, जेएनएन । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी के रूप में पहचान जुड़ने से आम से खास बनी जसोदा बेन गुरुवार को अजमेर पहुुंची और कई कार्यक्रमों में भाग लिया। वे निजी रिश्तेदारों के घर गई और मुलाकात कर उनका आतिथ्य स्वीकारा। पुष्कर सरोवर की ब्रह्मघाट पर पूजा की ब्रह्मा मंदिर के दर्शन किए। पंडित हरि प्रसाद पाराशर ने बही में दस्तखत कराए और पूजा कराई। जसोदा बेन पूर्व 26 दिसम्बर 2017 में पुष्कर आई।

जसोदा बेन ने मुख्यअतिथि के तौर पर शास्त्रीनगर स्थित लाडली घर के आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की और लाड़लियों को पुरस्कृत किया। जसौदा तथा लाडली घर आश्रम के कृष्णानंद महाराज ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया और उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे भी गूंजे।

लाड़लियों ने लेजियम से योगा अभ्यास की प्रस्तुति भी दी। लाड़ली घर संस्था के अध्यक्ष चिरंजीलाल ने संस्था का परिचय दिया। मुख्य अतिथि जसोदा बेन सहित अतिथियों ने श्रेष्ठ छात्रा, निकिता शर्मा, नेशनल लेवल पर द्वितीय स्थान प्राप्त करने पर योगिता भाटी व नेशनल लेवल पर चतुर्थ स्थान प्राप्त करने पर पूनम नायक को सम्मानित किया। इस दौरान मुख्य अतिथि जसोदा बेन सहित अतिथियों का स्वागत किया गया। पीआर राठी ने अतिथियों का आभार जताया। इसके बाद जसोदा बेन ने मिलिट्री स्कूल में आयोजित प्रदर्शनी कार्यक्रम में शिरकत की। जसोदा बेन के पहुंचने के दौरान पुलिस जाप्ता भी तैनात रहा।

कार्यक्रम में पितांबरी प्रधानाचार्य रेनू शर्मा, शांता अग्रवाल, मोनिका शर्मा, पुष्पा क्षेत्रपाल, विश्वनाथ शर्मा, जेपी शर्मा, पार्षद गणेश चौहान विष्णु गर्ग, रणजीत मल लोढा, जेपी तिवारी, विनिता गोडरा, गायत्री, सुशीला व डाॅ. एसडी मिश्रा, शंकर व कैलाश माणक आदि कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान लाडलियों ने स्वागत व बेटी बचाओ गीत की प्रस्तुति दी।

जसोदा बेन घीया परिवार के घर पर गई

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी की पत्नी जसोदा बेन आज घीया परिवार के घर भोजन प्राप्त कर सभी परिवार जनों से मुलाकात की और आतिथ्य स्वीकार किया। इस अवसर पर पार्षद अनीश मोहन धीरज यादव संग्रह फर्नीचर के आशीष अग्रवाल पवन फतेहपुरिया भगवती टूल्स के यशवंत शर्मा जगदीश गर्ग ने मनीष गर्ग द्वारा भी स्वागत किया गया। जानकारी के अनुसार जसोदा बेन एक दिन पूर्व अजमेर अपने परिचित के यहां पलटन बाजार आई हुई थी।

chat bot
आपका साथी