'राहुल गांधी खुद एक जुमला बन गए हैं', WWE पहलवान द ग्रेट खली ने कांग्रेस पर बोला हमला

द ग्रेट खली ( WWE star The Great Khali ) उर्फ दलीप सिंह राणा ने राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर में भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी खुद एक जुमला बन गए हैं । खली ने कहा कि राहुल के बयान उनके फेल होने और हंसी का पात्र बनने की बात खुद ही बता देते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi Avinash Publish:Sun, 21 Apr 2024 09:29 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2024 09:29 PM (IST)
'राहुल गांधी खुद एक जुमला बन गए हैं', WWE पहलवान द ग्रेट खली ने कांग्रेस पर बोला हमला
WWE पहलवान द ग्रेट खली ने कांग्रेस पर बोला हमला (Image: ANI)

जागरण संवाददाता, जयपुर। द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा ने राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर में भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी खुद एक जुमला बन गए हैं। राहुल पूरी तरह से फेल हो चुके हैं। कांग्रेस उन्हें बार-बार लांच करने की कोशिश करती है, लेकिन वह सफल नहीं हो पाते।

खली ने राहुल गांधी को बताया जुमला

खली ने कहा कि राहुल के बयान उनके फेल होने और हंसी का पात्र बनने की बात खुद ही बता देते हैं। इसलिए पार्टी ने मल्लिकार्जुन खरगे को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया है। खली ने यहां मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि जो अच्छा उम्मीदवार है, उसको जीताना चाहिए। लोगों को बहलाना-फुसलाना बहुत आसान है लेकिन हकीकत यह है कि अगर तरक्की करनी है तो सबको एकजुट होकर देश के लिए मतदान करना है।

खली ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करना होगा। मोदी के तीसरी बार पीएम बनने से देश प्रगति करेगा व सुरक्षित रहेगा। मोदी के नेतृत्व में भारत का दुनिया में सम्मान बढ़ा है।

यह भी पढ़ें: Rajasthan: 'जो नहीं जीतते उन्हें राज्यसभा भेजती है कांग्रेस', PM मोदी ने सोनिया गांधी पर कसा तंज

यह भी पढ़ें: 'मतदान में आधे राजस्थान ने कांग्रेस को बराबर की सजा दी', जालौर में PM मोदी ने INDI गठबंधन पर साधा निशाना

chat bot
आपका साथी