जोधपुर में व्यापारी ने पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर खुद भी जान दी

Murder In Jodhpur राजस्थान के जोधपुर में एक व्यापारी ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 04:51 PM (IST)
जोधपुर में व्यापारी ने पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर खुद भी जान दी
जोधपुर में व्यापारी ने पत्नी और बेटियों की हत्या कर आत्महत्या की। फाइल फोटो

जोधपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान में जोधपुर शहर के रातानाडा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सर्किट हाउस रोड पर एक अपार्टमेंट में रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी ने पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। हत्या और आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पत्नी व बेटियों की हत्या करने के बाद व्यापारी ने फंदा लगाकार आत्महत्या कर ली है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। सर्किट हाउस रोड स्थित सूर्या अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 201 में आज एक साथ चार शव मिले हैं।

जानें, क्या है मामला

यहां रहने वाले कपड़ा व्यवसायी दीनदयाल अरोड़ा (45), उसकी पत्नी 42 साल की सरोज, 13 साल की बड़ी बेटी हिरल और सात साल की छोटी बेटी तनवी अपने फ्लैट में मृत मिले। दीनदयाल की घंटाघर सब्जी मंडी के निकट कपड़े की दुकान है। शुक्रवार सुबह इनके मकान से बाहर नहीं आने पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर पड़ोसियों ने दीनदयाल के परिवार को आवाज लगाई, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया। तब उनके रिश्तेदारों को सूचित किया गया। रिश्तेदारों के आने पर दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो वहां दीनदयाल फंदे पर लटका मिला, जबकि बाकी लोगों के शव नीचे पड़े मिले। थोड़ी देर में मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इस बीच, सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एक साथ चार लोगों के मरने की सूचना मिलते ही आला अधिकारी भी वहां पहुंच गए। पुलिस कमिश्नर जोस मोहन, पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवन भूषण यादव, एडीसीपी भागचंद, एसीपी दरजाराम, रातानाडा थानाधिकारी लीलाराम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही, एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। एफएसएल टीम ने मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं, अधिकारियों के अनुसार प्रारंभिक स्तर पर व्यक्ति द्वारा पहले अपने परिवार को जहर देकर मारा गया है, उसके बाद स्वयं के द्वारा आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है।

chat bot
आपका साथी