Rajasthan: प्रेमिका के धोखे से नाराज होकर जान लेने के लिए पिस्टल लेकर घूम रहा युवक गिरफ्तार

Rajasthan मध्य प्रदेश के नीमच जिले का रहने वाला युवक अपनी प्रेमिका की जान लेने के लिए यहां आया हुआ था कि पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने पिस्टल बरामद कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 09:16 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 09:16 PM (IST)
Rajasthan: प्रेमिका के धोखे से नाराज होकर जान लेने के लिए पिस्टल लेकर घूम रहा युवक गिरफ्तार
प्रेमिका की जान लेने के लिए पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को पुलिस ने दबोचा। फाइल फोटो

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान के उदयपुर में गोरधन विलास थाना पुलिस ने शनिवार को एक युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। मध्य प्रदेश के नीमच जिले का रहने वाला युवक अपनी प्रेमिका की जान लेने के लिए यहां आया हुआ था कि पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने पिस्टल बरामद कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि वह पिस्टल कहां से खरीदकर लाया। पकड़ा गया युवक कृष्ण सिंह उर्फ काना पुत्र भंवर सिंह है, जो मूलत: ग्वालियर कला, रतनगढ़ जिला नीमच मध्य प्रदेश का

रहने वाला है। इन दिनों वह यहां सवीना खेड़ा क्षेत्र में रह रहा था। थानाधिकारी जितेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि सुरों का फला दक्षिण विस्तार क्षेत्र से कृष्ण सिंह को गिरफ्तार किया गया। वह स्कूटी से लगातार वाचिंग कर रहा था। लोगों ने उसके संदिग्ध बर्ताव को लेकर पुलिस को सूचना दी थी। जिस पर उसे हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली गई तो उसके पैंट में छिपाकर रखी पिस्टल बरामद हुई। पूछताछ में उसने खुलासा किया कि वह अपनी प्रेमिका की हत्या के इरादे से यहां घूम रहा था।

प्रेमिका के धोखे से था नाराज

युवक ने पुलिस को बताया कि पिछले दस साल से गोरधन विलास क्षेत्र की एक युवती उससे प्यार करती थी। वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन युवती के माता-पिता इसके लिए तैयार नहीं थे। इसके बावजूद युवती लगातार उससे संपर्क में बनी रही। पिछले महीने तक युवती उससे बात करती रही, लेकिन अचानक उसने बात करना बंद कर दिया। इससे वह नाराज था। वह उसकी हत्या के इरादे से पिस्टल लेकर आया था। उसने बताया कि यदि आज उसे युवती मिल जाती तो वह उसकी हत्या कर देता, लेकिन इससे पहले वह पुलिस की पकड़ में आ गया। इस इस मामले में सभी पहलुओं की जांच कर रही है। बताया जाता है कि पुलिस पूछताछ में युवक ने अहम खुलासा किया है, मगर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। 

chat bot
आपका साथी