तरनतारन के तीन तस्कर कपूरथला में 150 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े

थाना फत्तूढींगा की पुलिस की ओर से सोमवार को गांव खानपुर व रत्तड़ा के बीच की गई नाकाबंदी को देखकर भागने के चक्कर में तीन तस्कर हथियारों समेत पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 08:00 AM (IST)
तरनतारन के तीन तस्कर कपूरथला में 150 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े
तरनतारन के तीन तस्कर कपूरथला में 150 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी/ कपूरथला : थाना फत्तूढींगा की पुलिस की ओर से सोमवार को गांव खानपुर व रत्तड़ा के बीच की गई नाकाबंदी को देखकर भागने के चक्कर में तीन तस्कर हथियारों समेत पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने तरनतारन के रहने वाले तस्करों से 150 ग्राम हेरोइन के अलावा दो पिस्तौल, दो मैगजीन और पांच रोंद बरामद कर केस दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान थाना वलटोहा के गांव सक्तरा निवासी जगरूप सिंह, गांव ढोलण निवासी लखविदर सिंह एवं चौहला साहिब निवासी दिलराज सिंह जिला तरनतारन के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

सोमवार को बाद दोपहर फत्तूढ़ींगा की पुलिस एसएचओ सोनमदीप कौर के नेतृत्व में गांव रत्तड़ा के पास बैरीकेड लगाकर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान सामने से सिल्वर कलर की कार आई। कार चालक ने नाके के दौरान बैरिकेड देखकर कार को दाहिने ओर मोड़ दिया जिससे कार सड़के के नीचे उतर गई गई तथा झाड़ी के पास जाकर बंद हो गई। कार सवार युवकों ने कार से एक लिफाफा बाहर फेंक दिया तथा फरार होने की कोशिश की। पुलिस ने तीनों युवकों को काबू कर लिया। सड़क पर फेंके गए लिफाफे से 150 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया। कार की तलाशी लेने पर पुलिस ने दो पिस्तौल, दो मैगजीन और पांच रोंद बरामद किया। पूछताछ दौरान पता चला कि आरोपित दिलराज के खिलाफ पहले भी नशा तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। एसएचओ सोनमदीप कौर ने बताया कि इन तीनों आरोपियों से पूछताछ का दौर जारी है। पूछताछ के दौरान अहम खुलासे होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

chat bot
आपका साथी