भाजपा प्रत्याशी शफीपुर को साथ लेकर चुघ पहुंचे बीबी बाठ के आवास पर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने तरनतारन हलके से पार्टी प्रत्याशी नवरीत सिंह शफीपुर को साथ लेकर भाजपा (किसान विग) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबजीत कौर बाठ के आवास पर जाकर बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 07:26 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 07:26 PM (IST)
भाजपा प्रत्याशी शफीपुर को साथ लेकर चुघ पहुंचे बीबी बाठ के आवास पर
भाजपा प्रत्याशी शफीपुर को साथ लेकर चुघ पहुंचे बीबी बाठ के आवास पर

जासं, तरनतारन : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने तरनतारन हलके से पार्टी प्रत्याशी नवरीत सिंह शफीपुर को साथ लेकर भाजपा (किसान विग) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरबजीत कौर बाठ के आवास पर जाकर बैठक की। चुघ ने शफीपुर की जीत यकीनी बनाने के लिए बीबी बाठ को दिन-रात एक करने की सलाह देते हुए कहा कि भाजपा की अगुआई में अगर सरकार बनती है तो कड़ी मेहनत करने वालों को और अच्छी जिम्मेदारियां मिलेगी।

24 अगस्त, 2016 को सरबजीत कौर बाठ को पार्टी हाईकमान ने नगर सुधार ट्रस्ट तरनतारन का चेयरपर्सन लगाया था। इस नियुक्ति का भाजपा के तत्कालीन जिला अध्यक्ष नवरीत सिंह शफीपुर ने कड़ा विरोध किया था। हालांकि उस समय स्थानीय निकाय मंत्री अनिल जोशी ने भी बीबी बाठ की चेयरपर्सन वाली फाइल को लंबित रखा था तो तरुण चुघ ने ही जोशी से उक्त फाइल क्लीयर करवाई थी। इसके बाद बाठ ने चेयरपर्सन का पदभार संभाला। बाठ की नियुक्ति पर अनिल जोशी के इशारे पर भाजपा की समूची टीम ने पार्टी पदों से त्याग पत्र दे दिए थे। 2018 में बाठ को भाजपा की जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी सौंपी गई थी। बाठ के खिलाफ बगावत का झंडा उठाने वाले नवरीत सिंह शफीपुर को अब पार्टी ने टिकट दी तो बीबी बाठ को मनाना उचित समझा गया। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ पार्टी प्रत्याशी नवरीत सिंह शफीपुर को साथ लेकर बाठ के आवास पर पहुंचे व भाजपा की जीत लिए चर्चा की। बाठ ने कहा कि भले ही नवरीत सिंह शफीपुर उनके विरोधी रहे हैं परंतु पार्टी के फैसले का सम्मान करते हुए शफीपुर की जीत लिए दिन-रात एक किया जाएगा।

इस मौके पर बीबी बाठ ने तरुण चुघ, रजिदर मोहन सिंह छीना, जिला अध्यक्ष राम लाल हंस समेत अन्य नेताओं को सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी