रोड सेफ्टी विषय पर करवाए पोस्टर मेकिंग मुकाबले

तरनतारन : दिशा सेंटर जंडियाला बाईपास की ओर से रोड सेफ्टी एंड पब्लिक वेलफेयर सोसायटी के सहयोग से श्री गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल में विद्यार्थियों के रोड सेफ्टी विषय पर पोस्टर मेकिंग मुकाबले करवाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 01:14 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 01:14 AM (IST)
रोड सेफ्टी विषय पर करवाए पोस्टर मेकिंग मुकाबले
रोड सेफ्टी विषय पर करवाए पोस्टर मेकिंग मुकाबले

जागरण संवाददाता, तरनतारन : दिशा सेंटर जंडियाला बाईपास की ओर से रोड सेफ्टी एंड पब्लिक वेलफेयर सोसायटी के सहयोग से श्री गुरु हरगोबिंद पब्लिक स्कूल में विद्यार्थियों के रोड सेफ्टी विषय पर पोस्टर मेकिंग मुकाबले करवाए गए।

विद्यार्थियों ने बहुत ही भावपूर्ण ढंग से लोगों को रोड सेफ्टी का प्रयोग करने की अपील की। प्रिंसिपल स्वर्ण सिंह व सर्वजोत कौर ने कहा कि भारत में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं। हर तीन मिनट में 10 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो जाती है। सुखवंत सिंह ने बताया कि 41 फीसदी बच्चे हर साल हादसों में मारे जाते है। उन्होंने विद्यार्थियों और पब्लिक को अपील की कि वह ट्रैफिक नियमों का पालन करें और दूसरों को जागरूक करें। बढि़या पोस्टर बनाने वाले विद्यार्थी सिमर बजाज, गगनदीप कौर, सिमरन कौर व मनजिंदर सिंह को सोयायटी ने सुखवंत सिंह गिल के साथ सम्मानित किया। इस मौके पर करणजीत सिंह संधू, मनदीर सिंह, सुबेग सिंह ने भी रोड सेफ्टी के बारे में जागरूक किया।

chat bot
आपका साथी