डीएवी स्कूल भिखीविंड के बाहर हमलावरों छात्र पर चलाई गोली

खालड़ा : डीएवी पब्लिक स्कूल भिखीविंड के बाहर दो दर्जन से अधिक युवाओं ने 11 वीं के छात्र को मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपितों में से एक ने देसी पिस्तौल से एक गोली भी चलाई जिसके जवाब में स्कूल के सुरक्षा गार्डों ने भी दो फायर किए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 05:38 PM (IST) Updated:Fri, 24 Aug 2018 05:38 PM (IST)
डीएवी स्कूल भिखीविंड के बाहर हमलावरों छात्र पर चलाई गोली
डीएवी स्कूल भिखीविंड के बाहर हमलावरों छात्र पर चलाई गोली

संवाद सूत्र, खालड़ा : डीएवी पब्लिक स्कूल भिखीविंड के बाहर दो दर्जन से अधिक युवाओं ने 11 वीं के छात्र को मारपीट कर घायल कर दिया। आरोपितों में से एक ने देसी पिस्तौल से एक गोली भी चलाई जिसके जवाब में स्कूल के सुरक्षा गार्डों ने भी दो फायर किए।

बताया जा रहा है कि स्कूल के बाहर छुट्टी के समय 11 वीं का छात्र साइमन जब घर जा रहा था। तो स्कूल के गेट पर कुछ छात्र बाहर से हथियारबंद लोगों को लेकर वहां पर पहुंचे। देखते ही देखते एक आरोपित ने साइमन पर देसी पिस्तौल से गोली चलाई, लेकिन फायर मिस हो गया। इसके बाद आरोपित ने पिस्तौल का बट साइमन के सिर में मारा। इसके बाद आरोपित के साथ आए अन्य लोगों ने साइमन को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। स्कूल के सुरक्षा गार्डों ने सुरक्षा के मद्देनजर दो राउंड फायर किए, जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल हुए छात्र साइमन निवासी माड़ी उदोके को अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने कृपाल सिंह, नाजर सिंह, मोहन लाल व सरूप सिंह ने बताया कि वीरवार को भी छुट्टी के समय स्कूल के बाहर युवाओं का जमावड़ा लगा था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को फिर छुट्टी के समय भीड़ एकत्रत हुई तो थाने में मुंशी लखविंदर सिंह को फोन किया गया, लेकिन मौके पर कोई पुलिस कर्मी नहीं पहुंचा।

मामले की जांच की जा रही है

थाना भिखीविंड के प्रभारी मनजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि भीड़ एकत्रत होने बाबत शिकायत मिलने पर मौके पर पुलिस पार्टी क्यों नहीं पहुंची। इसकी भी जांच होगी।

chat bot
आपका साथी