जमीन पर कब्जे की नीयत से युवक पर हमला किया, घायल

खडूर साहिब के गांव दुगलवाला में जमीन पर कब्जा करने की नीयत से कुछ लोगों द्वारा गुरमेल सिंह के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 01:30 AM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 01:30 AM (IST)
जमीन पर कब्जे की नीयत से युवक पर हमला किया, घायल
जमीन पर कब्जे की नीयत से युवक पर हमला किया, घायल

जागरण संवाददाता, तरनतारन : खडूर साहिब के गांव दुगलवाला में जमीन पर कब्जा करने की नीयत से कुछ लोगों द्वारा गुरमेल सिंह के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। पुलिस को शिकायत करने के बावजूद कार्रवाई न होने पर परिवार ने पंजाब राज्य अनुसूचित जाति कमीशन को शिकायत भेजकर इंसाफ मांगा है।

चरन सिंह व उसकी पत्नी राज कौर ने बताया कि उनके घर पर कब्जा करने के लिए कुछ लोग प्रयास कर रहे है। इन लोगों का कहना है कि अनुसूचित जाति से संबंधित परिवार को यहां नहीं रहने दिया जाएगा। वीरवार को आरोपितों ने बेटे गुरमेल सिंह के साथ पहले गाली-ग्लौज किया। फिर बुरी तरह से घायल कर दिया। गुरमेल सिंह के बचाव लिए जब मां राज कौर आगे आई तो उसे भी पीटा गया। आदि धर्म जाग्रित समाज नेता बंटी चीदा, पूर्व पार्षद राजेश सिंह रिकू, सरवन संधू ने बताया कि घायल गुरमेल सिंह को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। थाना सदर की पुलिस को लिखित शिकायत देने के बावजूद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके चलते पंजाब राज्य अनुसूचित जाति कमीशन को शिकायत भेजकर इंसाफ मांगा है। उधर, थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

भगोड़ा आरोपित काबू किया

इसी तरह एनडीपीएस एक्ट में भगोड़े आरोपित गुरसेवक सिंह निवासी गांव रत्तोके को पुलिस ने दबोच लिया। पीओ स्टाफ के इंचार्ज गुरभेज सिंह ने बताया कि गुरसेवक सिंह निवासी रत्तोके खिलाफ 21 फरवरी 2015 को एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज गया था। आरोपित को एडिशनल सेशन जज बिशन सरूप की अदालत द्वारा भगोड़ा करार दिया गया था।

chat bot
आपका साथी