केंद्र सरकार की ओर से भेजा राशन गरीबों तक नहीं पहुंचा : वल्टोहा

कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन में गरीब लोगों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए केंद्र सरकार की ओर से पंजाब के लोगों के लिए राशन भेजा गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jul 2020 04:56 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jul 2020 04:56 PM (IST)
केंद्र सरकार की ओर से भेजा राशन गरीबों तक नहीं पहुंचा : वल्टोहा
केंद्र सरकार की ओर से भेजा राशन गरीबों तक नहीं पहुंचा : वल्टोहा

संवाद सूत्र, खेमकरण : कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन में गरीब लोगों को कोई परेशानी ना हो इसके लिए केंद्र सरकार की ओर से पंजाब के लोगों के लिए राशन भेजा गया था। ये राशन ना तो गरीब वर्ग के लोगों तक पहुंचा और ना ही प्रदेश सरकार द्वारा कोई हिसाब दिया गया। इससे मालूम होता है कि ये राशन केवल कांग्रेस के मंत्रियों और विधायकों के समर्थकों तक ही सीमित रखा गया। यह आरोप एसओआइ के माझा जोन अध्यक्ष एडवोकेट गौरवदीप सिंह वल्टोहा ने कांग्रेस सरकार पर लगाए।

कस्बा खालड़ा में युवा नेता गुरमान सिंह सिद्धू द्वारा आयोजित बैठक के मौके एडवोकेट वल्टोहा ने कहा कि प्रदेश की कैप्टन सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है। साढ़े तीन वर्ष पहले जो चुनावी वादे किए थे, उनको लागू करना तो दूर, याद भी नहीं रखा गया। बिजली बिलों में लगातार बढ़ोतरी की जा रही है। तरह-तरह के टैक्स लगाकर आम लोगों का जीना दुर्भर कर दिया है। मुलाजिमों को समय पर वेतन और डीए की किश्त जारी नहीं की जा रही।

एडवोकेट वल्टोहा ने कहा कि गठबंधन की पूर्व सरकार द्वारा प्रदेश के गरीब वर्ग के लोगों को आटा-दाल की सहूलियत दी गई थी, उसका सियासीकरण कर दिया गया है। 51 हजार रुपये बेटियों को शगुन नहीं मिल रहा। यहां तक कि दिव्यांगों, बुजुर्गो और विधवाओं को तीन-तीन माह से पेंशन नहीं दी जा रही। इस अवसर पर पीए संदीप सिंह सुग्गा, जगीर सिंह, मंगल सिंह, मेवा सिंह, गुरसेवक सिंह, जसपिंदर सिंह, दलेर सिंह, कुलविंदर सिंह, दलीप सिंह, हरमनदीप सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी