हेरोइन की सप्लाई करने जा रहे तीन तस्कर दबोचे

जिले में हेरोइन की सप्लाई करने वाले तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 32 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 07:00 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 11:48 PM (IST)
हेरोइन की सप्लाई करने जा रहे तीन तस्कर दबोचे
हेरोइन की सप्लाई करने जा रहे तीन तस्कर दबोचे

जासं, तरनतारन : जिले में हेरोइन की सप्लाई करने वाले तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 32 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस ने तीनों को रविवार को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। थाना सदर तरनतारन के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह गिल ने बताया कि एएसआइ जगतार सिंह ने सूचना के आधार पर रसूलपुर के पास नाका लगा रखा था। नाकाबंदी के दौरान जंडियाला गुरु निवासी शिव कुमार व रसूलपुर निवासी हुसनप्रीत सिंह नामक युवक को रोककर तलाशी ली गई। उसके कब्जे से 12 ग्राम हेरोइन मिली। इसी प्रकार थाना खेमकरण के एएसआइ रविशकर ने गाव भूरा कोहना के पास नाकाबंदी के दौरान शेर सिंह निवासी गाव क्रीमपुरा को काबू किया। आरोपित की तलाशी के समय 20 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। तीनों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। अवैध शराब के तीन कारोबारी काबू

वहीं गोइंदवाल साहिब में अवैध शराब का कारोबार करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने काबू किया है। उनके कब्जे से 36 हजार मिलीलीटर अवैध शराब बरामद की गई। थाना गोइंदवाल साहिब के एएसआइ सुखचैन सिंह ने सरूप सिंह व पाला सिंह निवासी गाव भैल ढाए वाला को 30 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित काबू किया। थाना सिटी के एएसआइ जैमल सिंह ने गाव काजीकोट कला निवासी साजन सिंह के घर में छापामारी करके छह हजार मिलीलीटर अवैध शराब बरामद की। तीनों के विरुद्ध एक्साइज एक्ट के तहत मामले दर्ज कर लिए गए हैं। फिलहाल पुलिस की ओर से अगली कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी