घरेलू और खेती मोटरों का लोड बढ़ाने का विरोध

धन्ना सिंह लालूघुम्मण ने कहा कि गांवों और शहरों में पावरकाम की टीमों द्वारा लोड बढ़ाने के नाम पर उपभोक्ताओं को परेशान किया जा रहा है जो बर्दाश्त नहीं होगा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 May 2022 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 19 May 2022 11:30 PM (IST)
घरेलू और खेती मोटरों का लोड बढ़ाने का विरोध
घरेलू और खेती मोटरों का लोड बढ़ाने का विरोध

जासं, तरनतारन : किसान-मजदूर संघर्ष कमेटी, पंजाब की बैठक को संबोधित करते धन्ना सिंह लालूघुम्मण, जरनैल सिंह नूरदी, कुलविदर सिंह कैरोंवाल, बलजीत सिंह बघेल सिंह वाला, वीर सिंह कोट ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से बिजली बाबत घरेलू और खेती मोटरों का बिना वजह लोड बढ़ाया जा रहा है, जो बर्दाश्त से बाहर हो चुका है।

धन्ना सिंह लालूघुम्मण ने कहा कि गांवों और शहरों में पावरकाम की टीमों द्वारा लोड बढ़ाने के नाम पर उपभोक्ताओं को परेशान किया जा रहा है, जो बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पावरकाम की टीमें लोड बढ़ाने के नाम पर घरों की तलाशी ले रही है। जबकि आम आदमी पार्टी की सरकार 300 यूनिट मुफ्त बिजली का वायदा देने से भाग रही है। खेती के लिए आठ घंटे बिजली मुहैया नहीं करवाई जा रही। बैठक में सविदर सिंह, निशान सिंह, बलविदर सिंह, गुरसेवक सिंह, रघुबीर सिंह, गुरवरियाम सिंह ने संबोधित किया। मजदूरों की रजिस्ट्रेशन का कार्य आरंभ करवाया

किरत आयोग, पंजाब के निर्देशानुसार तहसील कांप्लेक्स में स्थित सेवा केंद्र के काउंट नंबर-5 पर मजदूरों की रजिस्ट्रेशन का काम वीरवार को शुरू करवाया गया। किरत विभाग के लेबर इंस्पेक्टर राजबीर सिंह ने इस अवसर पर बताया कि मजदूरों के हितों के लिए सरकार द्वारा बनाए गए आयोग के आदेश पर रजिस्ट्रेशन शुरू करवाई गई है।

इस दौरान 60 मजदूरों के रजिस्ट्रेशन फार्म भरे गए। इस अवसर पर भारत निर्माण मिस्त्री मजदूर यूनियन के नेता सुखदेव सिंह गोहलवड़, बलदेव सिंह, अंग्रेज सिंह रटौल, लखविदर सिंह जमस्तपुर, लखविदर सिंह, लाल भट्ठा मजदूर यूनियन के गुरदीप सिंह, भारत भूषण, जतिदर सिंह, सकत्तर सिंह, संदीप सिंह बालाचक्क, धीर सिंह, हुक्मचंद, रामचंद, चरणजीत सिंह, दविदर सिंह पखोके, सरबजीत सिंह लालपुरा ने लेबर इंस्पेक्टर राजबीर सिंह का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी