यात्रा पर गया था परिवार, घर से बाइक, एक्टिवा, नकदी व गहने चोरी

यात्रा पर गए परिवार के घर से बुलेट मोटरसाइकिल एक्टिवा कीमती सामान सोने के जेवरात व नकदी चोरी होने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Aug 2019 05:38 PM (IST) Updated:Sat, 10 Aug 2019 05:38 PM (IST)
यात्रा पर गया था परिवार, घर से बाइक, एक्टिवा, नकदी व गहने चोरी
यात्रा पर गया था परिवार, घर से बाइक, एक्टिवा, नकदी व गहने चोरी

संवाद सूत्र, गोइंदवाल साहिब : यात्रा पर गए परिवार के घर से बुलेट मोटरसाइकिल, एक्टिवा, कीमती सामान, सोने के जेवरात व नकदी चोरी होने का मामला सामने आया है। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों को नामजद किया है।

कस्बा गोइंदवाल निवासी मुखत्यार सिंह ने बताया कि वह अपने परिवार समेत तीन अगस्त को धार्मिक स्थानों की यात्रा पर गए हुए थे। पांच दिन बाद जब वह घर वापस लौटे तो सामान बिखरा हुआ था। पूरे घर की जांच की तो पता चला कि घर से एक बुलेट मोटरसाइकिल, एक्टिवा, चार मोबाइल, चीनी की बोरी, सोने का पैडल, दो सोने की अंगूठियां, टोपस, कपड़ों के अलावा ढ़ाई लाख नकदी चोरी हो चुकी थी। मुखत्यार सिंह ने बताया कि उसे पूरा यकीन है कि यह चोरी गोपी निवासी गोइंदवाल साहिब ने अपने तीन साथियों के साथ मिल कर की है। इस संबंध में एसआइ केवल सिंह ने बताया कि मुखत्यार सिंह के बयान पर उक्त लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

चोरी की दो बाइक बरामद, दो काबू

संवाद सूत्र, भिखीविंड : थाना पट्टी व खालड़ा की पुलिस ने नाकाबंदी दौरान दो लोगों को चोरी के मोटरसाइकिल समेत काबू किया है।

थाना खालड़ा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपित की पहचान रंजीत सिंह निवासी बैंका के रूप में हुई है।

इसी तरह थाना सदर पट्टी की पुलिस ने शमश्ेार सिंह उर्फ शेरा निवासी वार्ड नंबर दो पट्टी को चोरी के मोटरसाइकिल समेत काबू किया है। उक्त दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी