ट्रैफिक नियमों का उल्लंगन करने वालों के काटे चालान

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती की जाएगी। ओवरलोड करके वाहन और कारों के शीशे काले करके घूमने वालों के चालान किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jul 2020 04:48 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jul 2020 04:48 PM (IST)
ट्रैफिक नियमों का उल्लंगन करने वालों के काटे चालान
ट्रैफिक नियमों का उल्लंगन करने वालों के काटे चालान

जागरण संवाददाता, तरनतारन : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्ती की जाएगी। ओवरलोड करके वाहन और कारों के शीशे काले करके घूमने वालों के चालान किए जाएंगे। यह चेतावनी ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह बसरा ने शहर में चेकिंग के दौरान दी।

गोइंदवाल सािहब बाइपास पर नाकाबंदी के दौरान इंस्पेक्टर बसरा ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान काटते हुए आगे से ट्रैफिक नियमों की पालना करने का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए लोग घर में से निकलते समय मास्क का इस्तेमाल करें। दुकानदार अपने बचाव के लिए दुकानों और भीड़ एकत्रित न होने दें। गाड़ी के शीशे काले करके, प्रेशर हार्न का इस्तेमाल करने, सीट बैलट न लगाने और अधूरे कागजात वाले वाहनों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने और घर से निकलते समय मास्क का इस्तेमाल करने की अपील की। इस मौके पर एएसआइ विक्रमजीत सिंह, सुच्चा सिंह और विनोद कुमार उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी