पिस्तौल के बल पर फाइनांस कंपनी के कर्मी से लूटी नकदी

फाइनांस कंपनी के कर्मचारी से तीन हथियारबंद लुटेरों ने 33150 हजार की नकदी लूट ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Dec 2020 12:09 AM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2020 12:09 AM (IST)
पिस्तौल के बल पर फाइनांस कंपनी के कर्मी से लूटी नकदी
पिस्तौल के बल पर फाइनांस कंपनी के कर्मी से लूटी नकदी

संसू, सरहाली कलां: बुधवार को गांव धुन्न ढाए वाला के पास फाइनांस कंपनी के कर्मचारी से तीन हथियारबंद लुटेरों ने 33150 हजार की नकदी, एक मोबाइल व बायोमैट्रिक मशीन छीन ली।

पटियाला जिले के गांव बिरड़वाला निवासी जगदीप सिंह ने बताया कि पट्टी में भारत फाइनांस कंपनी में नौकरी करता है। ग्रामीण लोगों को दिए गए कर्ज की किश्तें वसूलकर बाइक पर चोहला साहिब जा रहा था कि गांव धुन्न ढाए वाला के पास मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उसे रोका और पिस्तौल के बल पर उससे लूटपाट की। एएसआइ सतवंत सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। आढ़त का ताला तोड़कर 80 हजार चोरी, एक गिरफ्तार

अनाज मंडी स्थित आढ़त नंबर 32 का ताला तोड़कर दो लोगों ने 80 हजार की नकदी चोरी कर ली। पुलिस ने एक आरोपित को काबू करके 50 हजार की नकदी बरामद कर ली है, जबकि दूसरा आरोपित अभी फरार है। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि आढ़ती इकबाल सिंह निवासी कृष्णा गली (रेलवे रोड) ने शिकायत में बताया कि 21 दिसंबर की रात को दुकान का ताला तोड़कर प्रिंस व अमृतपाल सिंह आशू निवासी मोहल्ला गोकलपुरा ने तिजोरी से 80 हजार की नकदी चोरी कर ली। थाना सिटी में पुलिस ने इकबाल सिंह के बयान पर एफआइआर दर्ज की। चौकी बस अड्डा के इंचार्ज हरविंदरपाल सिंह ने मामले की जांच करते हुए आरोपित प्रिंस को काबू कर लिया। पूछताछ दौरान आरोपित ने 50 हजार की राशि बरामद करवाई। डीएसपी बल्ल ने बताया कि फरार आरोपित अमृतपाल सिंह आशू को गिरफ्तार करना बाकी है।

chat bot
आपका साथी