जमीन पर कब्जे में लगा भूमाफिया, हाई कोर्ट के जस्टिस को भेजी शिकायत

सरहाली रोड स्थित पुराने शेलर वाली करोड़ों की जमीन पर कुछ लोगों की ओर से कब्जा करने व परिवार को शहर छोड़ने की धमकियां दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:15 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:15 PM (IST)
जमीन पर कब्जे में लगा भूमाफिया, हाई कोर्ट के जस्टिस को भेजी शिकायत
जमीन पर कब्जे में लगा भूमाफिया, हाई कोर्ट के जस्टिस को भेजी शिकायत

जासं, तरनतारन : सरहाली रोड स्थित पुराने शेलर वाली करोड़ों की जमीन पर कुछ लोगों की ओर से कब्जा करने व परिवार को शहर छोड़ने की धमकियां दी गई। पुलिस को दी शिकायत पर जब कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित परिवार ने हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को शिकायत भेजकर मामले में दखल देने की अपील की है।

शिकायत के बारे में नरेश अग्रवाल ने बताया कि सरहाली रोड स्थित पुराने शेलर वाली जमीन पर कुछ लोग अवैध रूप से कब्जा करना चाहते हैं। इस बाबत स्थानीय अदालत से दो दिसंबर को बकायदा उनके पक्ष मे स्टे आर्डर जारी हुआ है। इसके बावजूद कुछ लोगों ने हथियारों के बल पर उक्त जमीन पर कब्जा करके निर्माण शुरू कर दिया है। नरेश अग्रवाल ने बताया कि वर्षो से भू माफिया से संबंधित लोग उनकी करोड़ों की संपत्ति हड़पने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। 12 दिसंबर 2010 को नरेश अग्रवाल के दो भाईयों सतीष अग्रवाल, राकेश रमन अग्रवाल और उनकी पत्नियों कुमंत अग्रवाल, सुनीता अग्रवाल की हरिके पत्तन के समीप हादसे में मौत हो गई थी। उनको संदेह है कि यह हादसा भू माफिया द्वारा ही करवाया गया था। सियासी दखल पर उनकी करोड़ों की संपत्ति पर कब्जा करने वाले आरोपित उनको शहर छोड़ जाने की धमकियां दे रहे है। नरेश अग्रवाल ने शिकायत की कापी मुख्यमंत्री, डीजीपी, जिला सेशन जज, फिरोजपुर रेंज के डीआइजी व एसएसपी को भी भेजी है। डीएसपी बोले, थाना सिटी से लेंगे रिपोर्ट

उधर, स्थानीय डीएसपी बरजिदर सिंह कहते है कि मामला मेरे ध्यान में नहीं है। फिर भी इस बाबत थाना सिटी से रिपोर्ट ली जाएगी। डीएसपी ने दावा किया कि पुलिस मामले में कोई पक्षपात नहीं करती है।

chat bot
आपका साथी