कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को माफिया व घोटालेबाजों के हाथों बेचा : जनार्दन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रेस सचिव जनार्दन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की कैप्टन सरकार ने प्रदेश को गैंगस्टरों माफिया व घोटालेबाजों के हाथों बेच दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 12:00 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 12:00 PM (IST)
कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को माफिया व घोटालेबाजों के हाथों बेचा : जनार्दन
कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को माफिया व घोटालेबाजों के हाथों बेचा : जनार्दन

संवाद सहयोगी, तरनतारन : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रेस सचिव जनार्दन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की कैप्टन सरकार ने प्रदेश को गैंगस्टरों, माफिया व घोटालेबाजों के हाथों बेच दिया है। इसके चलते पंजाब बुरी तरह से पिछड़ रहा है। प्रदेश को बचाने लिए भाजपा की अगुआई वाली सरकार बनाना जरूरी है। तरनतारन में पार्टी वर्करों की बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि किसानों की कर्जमाफी, खराब फसलों का मुआवजा, फसली बीमा कहीं भी दिखाई नहीं देता। घर-घर नौकरी, बेरोजगारी भत्ता, उद्योगपतियों को पांच रुपये प्रति यूनिट बिजली, अनुसूचित जाति को मकान बनाकर देने, आटा दाल के साथ घी, चाय पत्ती कहीं भी मिलती दिखाई नहीं दे रही। कोरोना काल के दौरान केंद्र की ओर से राज्य को 1.41 करोड़ लोगों लिए आठ माह का राशन भी गायब हो चुका है। नकली शराब घोटाला, जीटीएस घोटाला, मनरेगा घोटाला, अवैध खनन घोटाला, स्कालरशिप घोटाला, बीज घोटाला के मामले पर कैप्टन सरकार की चुप्पी कई संदेह पैदा करती है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष राम लाल हंस, जिला महामंत्री अमरजीत झब्बाल, सदानंद चोपड़ा, पदम किशोर चोपड़ा, सागर कंग, पवन कुंदरा, रमेश बोबी, हैप्पी कंग, रवि कुमार उपस्थित थे। गोमाता की सेवा के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा : जगविदर सिंह

संत बाबा भौड़े वाला गोशाला लोहगढ़ के प्रबंधों को चलाने वाली गाय सेवा समिति के नवनियुक्त महासचिव जगविदर सिंह जज ने कहा कि जो भी सेवा उनको दी गई हैं, उसको वह पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे। गोमाता की रक्षा के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। वह टीम के सहयोग के साथ लोगों को गोमाता की सेवा के लिए प्रेरित करेंगे।

chat bot
आपका साथी