'बिना मास्क धरना देने वाले आप विधायकों पर हो कार्रवाई'

। तरनतारन के विधायक डॉ. धर्मबीर अग्निहोत्री व पट्टी के विधायक हरमिंदर सिंह गिल ने कहा कि जहरीली शराब मामले में एसएसपी कार्यालय के समक्ष धरना लगाकर बैठे आप के दो विधायक मंजीत सिंह बिलासपुरा व परमजीत सिंह पंडोरी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Aug 2020 06:39 PM (IST) Updated:Wed, 26 Aug 2020 06:39 PM (IST)
'बिना मास्क धरना देने वाले आप विधायकों पर हो कार्रवाई'
'बिना मास्क धरना देने वाले आप विधायकों पर हो कार्रवाई'

जागरण संवाददाता, तरनतारन : तरनतारन के विधायक डॉ. धर्मबीर अग्निहोत्री व पट्टी के विधायक हरमिंदर सिंह गिल ने कहा कि जहरीली शराब मामले में एसएसपी कार्यालय के समक्ष धरना लगाकर बैठे आप के दो विधायक मंजीत सिंह बिलासपुरा व परमजीत सिंह पंडोरी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह दोनों विधायक बिना मास्क पहने धरने पर बैठे रहे। इस पर सरकार को चाहिए कि इन पर ठोस कार्रवाई की जाए।

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने धरने में बिना मास्क बैठे दोनों विधायकों और आप के अन्य नेताओं की तस्वीरें मीडिया को जारी करते कहा कि जहरीली शराब मामले में घटिया सियासत करने वाले यह विधायक किसी भी पीड़ित परिवार को साथ लेकर नहीं बैठे।

उन्होंने कहा कि सच्चाई यह है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने पीड़ित परिवारों का दर्द जानते हुए यहां आकर उनको हौसला दिया और पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा राशि दी। डॉ. अग्निहोत्री ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भीड़ जुटाकर घटिया राजनीति करना शर्मनाक है। आप के जो 20 विधायक जीते, वे सभी विभिन्न गुटों में बंटे हुए हैं। आने वाले विस चुनाव में इन सभी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

विधायक गिल ने कहा कि आइपीएस अधिकारी एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले के प्रति घटिया शब्दावली बरतने वाले कोटकपूरा के विधायक कुलतार सिंह संधवा को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। इस मौके डॉ. संदीप अग्निहोत्री, पीए केपी गिल, ज्योति सेखों, मनोज अग्निहोत्री, सोनू दोदे, रितिक अरोड़ा, मंजीत सिंह ढिल्लों, अवतार सिंह तनेजा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी