तरनतारन में युवाओं ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन, किया सम्मान

दल्ली में जिस तरह अरविंद केजरीवाल की अगुआई में सरकार द्वारा विकास करवाया जा रहा है। उसी तरह का विकास पंजाब में होना चाहिए। इसके लिए आम आदमी पार्टी का युवा वर्ग दामन थाम रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:48 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 11:48 PM (IST)
तरनतारन में युवाओं ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन, किया सम्मान
तरनतारन में युवाओं ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन, किया सम्मान

संस, तरनतारन : दिल्ली में जिस तरह अरविंद केजरीवाल की अगुआई में सरकार द्वारा विकास करवाया जा रहा है। उसी तरह का विकास पंजाब में होना चाहिए। इसके लिए आम आदमी पार्टी का युवा वर्ग दामन थाम रहा है।

यह कहना है आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेता कश्मीर सिंह सोहल का। बैठक के मौके उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार ने युवाओं को न तो रोजगार दिया और न ही पंजाब को नशा मुक्त किया। किसानों की कर्जमाफी का वादा भी झूठा साबित हुआ। बैठक में कमल कुमार, सुखविंदर सिंह, जगदीश सिंह, अमृतपाल सिंह, अमनदीप सिंह, दिलबाग सिंह, राजबीर सिंह, जरनैल सिंह, सतनाम सिंह, लाडी सिंह, दीपक कुमार मौजूद थे।

देहाती क्षेत्र में मिलेगी अब बेहतर ट्रांसपोर्ट सुविधा : अग्निहोत्री

संवाद सहयोगी, तरनतारन : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने एक वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से राज्य के तीन हजार युवाओं को ग्रामीण बस सेवा परमिट देने के प्रोजेक्ट का आगाज किया गया। वर्चुअल कार्यक्रम के दौरान विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि कैप्टन सरकार द्वारा लागू की गई यह योजना किसी सौगात से कम नहीं है। उन्होंने ड्राइविंग लाइसेंस व वाहनों की आरसी डाक के माध्यम से भेजने के प्रोजेक्ट व सरकारी बसों में जीपीआरएस सिस्टम भी लोकार्पित किए।

अग्निहोत्री ने कहा कि ट्रांसपोर्ट विभाग के कामकाज को आनलाइन किया जा रहा है और लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाने के प्रयास उनकी सरकार ने किए हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में नए परमिट देने से यहां युवाओं को रोजगार के मौके मिलेंगे, वहीं देहाती क्षेत्रों के लोगों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि विभाग द्वारा जारी किए जाते ड्राइविंग लाइसेंसों व वाहनों की आरसी चंडीगढ़ से तैयार करवाकर डाक के माध्यम से लाभपात्रियों तक भेजे जाएगी।

chat bot
आपका साथी