तरनतारन में आठ बच्चों और 21 बुजुर्गो सहित 118 पाजिटिव

सेहत विभाग की ओर से लिए गए सैंपलों की बुधवार को दो बार रिपोर्ट जारी हुई जिसमें कोरोना के 118 नए मामले सामने आए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 08:14 PM (IST)
तरनतारन में आठ बच्चों और 21 बुजुर्गो सहित 118 पाजिटिव
तरनतारन में आठ बच्चों और 21 बुजुर्गो सहित 118 पाजिटिव

संवाद सहयोगी, तरनतारन : सेहत विभाग की ओर से लिए गए सैंपलों की बुधवार को दो बार रिपोर्ट जारी हुई, जिसमें कोरोना के 118 नए मामले सामने आए। नए मामलों में 24 महिलाएं, आठ बच्चे (9 से 16 वर्ष) व 21 बुजुर्ग (60 से 72 वर्ष) शामिल हैं। इनमें से खेमकरण व अमरकोट में तैनात बीएसएफ के आठ जवान भी हैं।

इसी प्रकार सिविल अस्पताल में कोविड सैंपल लेने वाली टीम के आठ कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आए है। इस रिपोर्ट के बाद सेंटर को मुकम्मल तौर पर सैनेटाइज करके बाकी स्टाफ के सैंपल लिए गए हैं। सिविल अस्पताल, पट्टी से संबंधित दो कर्मचारी भी कोरोना से पाजिटिव पाए गए हैं। कस्बा झब्बाल में एक ही दिन में कोरोना के छह नए मामले सामने आए है। हालांकि तरनतारन शहर से 32 लोग, पट्टी से संबंधित 19 लोगों की रिपोर्ट पाजीटिव पाई गई है। देहाती क्षेत्र की बात करें तो गांव सांधरा, भगवानपुरा, रत्तोके, नौशहरा ढाला, मीयांपुर, कसेल, झब्बाल, सोहल, वल्टोहा, संगवां, मनिहाला जय सिंह वाला, काजीकोट, कोट जस्पत खां, मानोचाहल, भिखीविड, संगतपुरा, गंडीविड, ठट्ठियां महंता, कच्चा-पक्का, वलीपुर, लालपुरा, शेरों, धुन्न ढाए वाला, पधरी कलां में कोरोना के नए मामले सामने आए है। तरनतारन शहर के गोइंदवाल बाईपास, सिविल अस्पताल की बैकसाइड, मोहल्ला जसवंत सिंह वाला, पुलिस लाइन, ग्रीन एवेन्यू, मोहल्ला गुरु का खूह में कोरोना के मामले सामने आए है। सिविल सर्जन डा. रोहित मेहता ने बताया कि जिले भर में कोरोना के अब एक्टिव मामले 824 हो चुके है। टीका लगवाने लिए बच्चों में दिखा उत्साह

जिला टीकाकरण अधिकारी डा. वरिदरपाल कौर ने बताया कि बुधवार को जिले भर के विभिन्न केंद्रों में 810 लोगों को बूस्टर डोज लगाई गई। 15 से 18 वर्ष के बच्चों को टीकाकरण करने के लिए लगाए गए कैंपों में 711 छात्र टीका लगवाने पहुंचे। कुल मिलाकर जिले भर में एक दिन में 10 हजार 858 लोगों का टीकाकरण हुआ है।

chat bot
आपका साथी